बिलासपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक जमवाल ने कांग्रेस पर तीखा निशाना साधा !

0
675
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर , 29 अक्टूबर [ राकेश शर्मा ] ! बिलासपुर सदर से भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक जमवाल ने कांग्रेस पर तीखा निशाना साधा है। उन्होंने सदर से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने के लिए बिलासपुर पहंुचे मुकेश अग्निहोत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चुनावी बेला में झूठे वादे और घोषणाएं करना कांग्रेस की पुरानी आदत है। महिलाओं के सम्मान की बात करने से पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए कांग्रेस नेता के आॅडियो में महिलाओं के प्रति जो अपमानजनक और अश्लील बातें की गई हैं, उनके बारे में उनका क्या कहना है।
शनिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान त्रिलोक जमवाल ने भलस्वाए, तल्याणा और हवाण पंचायतों में चुनावी सभाओं के माध्यम से लोगों से संपर्क साधा। इस दौरान केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन की सरकार की बदौलत पिछले 5 वर्षों में हुए विकास कार्य गिनाते हुए उन्होंने कहा कि एम्स जैसे बड़े स्वास्थ्य संस्थान का सपना इन्हीं 5 वर्षों में साकार हुआ है। बंदला में हाइड्रो इंजीनियरिंग काॅलेज भी भाजपा सरकार की ही देन है। इस काॅलेज का अपना भवन न बनने तक बिलासपुर में पर्याप्त ढांचा होने के बावजूद कांग्रेस सरकार के समय इसकी क्लासें नगरोटा बगवां चली गई थीं। कांग्रेस के तत्कालीन स्थानीय विधायक एवं मौजूद प्रत्याशी के मुंह से इसके विरोध में आवाज तक नहीं निकल पाई थी।
त्रिलोक जमवाल ने कहा कि कांग्रेस के पिछले कार्यकाल में बिलासपुर में चिट्टा, शराब, ड्रग्स, खनन व वन माफिया खूब फला-फूला। सत्ता पक्ष के नेता का बेटा भी नशे के साथ पकड़ा गया था। अपने बेटे को बचाने के लिए कांग्रेस के उक्त नेता और उसके समर्थकों द्वारा शहर के डियारा सेक्टर में रात भर गुंडागर्दी के नंगे नाच को लोग अभी भी भुला नहीं पाए हैं। कांग्रेस के इस नेता ने तो अधिकारियों और कर्मचारियों को डराने-धमकाने से भी गुरेज नहीं किया था। इसी वजह से सदर की प्रबुद्ध जनता ने पिछले चुनावों में बिलासपुर सदर में कांग्रेस को सबक सिखाया था। कांग्रेस नेता अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इस बार भी सदर की जनता उन्हें सबक सिखाकर रहेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकिन्नौर ! आज़ाद प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरे पूर्व विधायक तेजवंत सिंह नेगी !
अगला लेखशिमला ! ज्वालामुखी और सोलन विधानसभा के बूथ कमेटी से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की – भूपेश बघेल !