हमीरपुर ! सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में काग्रेस की जन संकल्प रैली का आयोजन किया गया !

0
1260
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर, 29 सितम्बर ! सुजानपुर के ऐतिहासिक चौगान में काग्रेस की जन संकल्प रैली का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्यातिथि छतीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत की तो इस अवसर पर विशेष तौर पर कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, पंजाब के विपक्ष नेता प्रताप सिंह बाजवा , प्रदेश कांग्रेस पार्टी प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू,नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पार्टी सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली व तेजिंदर सिंह बिट्टू सहित कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र राणा भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश के विधायकों को सीएम जयराम ठाकुर के द्वारा डराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब 40 दिन का समय चुनावों के लिए बचा है इसलिए डरने की बात नही है। अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी में अपनी बाजुओं में दम नहीं है और उधार की बैसाखियों पर सरकार बनाने चले हुए है। उन्होंने कहा कि सीएम दावा कर रहे है कि बीजेपी के 25 विधायक जीत कर आते है तो सरकार बना देगे जबकि अग्निहोत्री ने दावा किया कि बीजेपी दो अंकों से ज्यादा नहीं बढ पाएगी।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल में रिवाज नहीं बदले जाते यहां पर राज बदले जाते है और सरकारें बदली जाती है। उन्होंने कहा कि आज लोग यहंा से संकल्प ले कर जा रहे है कि जयराम की भ्रष्ट सरकार को बदलेंगे।

कांग्रेस प्रचार समिति चेयरमैन सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश में लडाई बीजेपी के झूठे कामों से लेकर मुख्यमंत्री के भ्रष्ट मंत्रियों तक की है। उन्होंने कहा कि लडाई उस फरेब है जहां जुमले दिखाई जाते है और काम नहीं किया जाता है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को रात को सपने आते है और सता जाने के डर से कांग्रेस पार्टी पर टिप्पणियों करते फिर रहे है। उन्होंने कहा कि ओल्ड पेंशन स्कीम को छतीसगढ राज्य में लागू किया है और अब कांगेेस सरकार बनने के बाद हिमाचल में भी लागू की जाएगी जबकि मुख्यमंत्री जयराम बौखलाहट में बयानबाजी करते है।

जनसभा में मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कहा कि हिमाचल में उपचुनावों में हार होने पर मुख्यंमंत्री के बयान आए थे कि बीजेपी के हार के कारण बेरोजगारी व महंगाई रहा है लेकिन अभी बेरोजगारी व महंगाई कम नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि जो वायदे बीजेपी ने किए थे उससे उलट हुआ हैं, आज दिन तक काला धन वापिस नहीं आया लेकिन हमारे देश की माताओं बहनों के घर में रखे हुए पैसे पर भी भाजपा ने हाथ साफ किया है।

जनसभा में मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने मुख्यमंत्री जयराम पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों की तकलीफें बढाई है। उन्होंने कहा कि जहां पर बीजेपी शासित सरकारें है वहां पर ही पेपर लीक मामला क्यों सामने आए है , मध्य प्रदेश, उतर प्रदेश, हिमाचल , बिहार में भी पेपर लीक के मामले आते है। उन्होंने आरोप लगाया कि जहां पर बीजेपी सरकारें वहां पर पेपर बेचे जाते है और सरकारी भतियों को बंद किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कहा कि रोटी पलटने का समय आ गया है क्योंकि महंगाई चरम है । उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर से पीछा छुडाने का समय आ गया है और हाथ जोडों और पीछा छुडाओं। उन्होने कहा कि अब तो नो रैंक नो पेंशन दी जा रही है जिससे जनता भाजपा की सरकार से दुखी हो गई है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय जनता का है क्योंकि पूरे हिमाचल में स्थिति बहुत खराब हो गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसोलन ! उप-स्वास्थ्य केन्द्रो के लिए चिकित्सा उपकरण वितरण कार्यक्रम आयोजन !
अगला लेखसोलन ! रुचि मसाला ग्रुप ने स्वर्गधाम बददी को दी शौचालय की सौगात !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...