किन्नौर के सांगला छितकुल सम्पर्क सड़क मार्ग पर पिकअप दुर्घटना ग्रस्त , दो की मौत ।

0
4368
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

किन्नौर ! जिला किन्नौर के सांगला छितकुल सम्पर्क सड़क मार्ग पर एक पिकअप वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया ।वाहन में सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है । शवों को गहरी खाई से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सांगला लाया गया।  पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला किन्नौर के सांगला छितुकुल संपर्क सड़क मार्ग शुशंग नामक स्थान पर एक पिकअप गाड़ी के खड्ड में गिर जाने से चालक व एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है। हादसे में मृतको की पहचान नवजीत (22 वर्ष) व कुलदीप उम्र 23 वर्ष निवासी समरकोट (शिमला) के रूप में हुई है ।

पुलिस थाना सांगला में पुलिस को सूचना मिली कि सांगला छितुकुल संपर्क सड़क मार्ग पर शुशांग नामक स्थान पर एक टेम्परेरी नंम्बर एचपी 2020-टी/आर-1938जी पिकअप गाड़ी खड्ड में गिरी हुई है। जिस पर पुलिस थाना सांगला से पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि एक पिकअप वाहन सड़क मार्ग से लगभग 50- 60 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरी हुई है तथा वहां पर एक व्यक्ति गाड़ी में तथा दूसरा पत्थरों के बीच मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। जिस पर पुलिस ने व स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को खड्ड से निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी सांगला ले जाया गया जंहा पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दी जायेगी। दुर्घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है। वहीं दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मोरनू में खाई में गिरी कार, एक की मौत।
अगला लेखमंडी ! द्रंग विधान सभा क्षेत्र में 23 सड़कों के निर्माण पर 118 करोड़ की राशि व्यय की जा रही !