शिमला ! शिमला नागरिक सभा की टूटू इकाई ने बंगाला कॉलोनी टूटू में ताज़ा भूस्खलन से हुए नुकसान की तुरन्त भरपाई करने की मांग की !

0
249
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिमला नागरिक सभा की टूटू इकाई ने बंगाला कॉलोनी टूटू में ताज़ा भूस्खलन से हुए नुकसान की तुरन्त भरपाई करने की मांग की है। नागरिक सभा ने राहत एवं पुनर्वास कार्य को तेज करने की मांग की है। सभा ने नगर निगम शिमला,भवन एवं सड़क निर्माण विभाग व जिला प्रशासन से बंगाला कॉलोनी टूटू के नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर सम्भव मदद की मांग की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शिमला नागरिक सभा नेता व टूटू निवासी विजेंद्र मेहरा,हेमराज चौधरी,रजनी देवी,सौरभ कौंडल,राकेश कुमार,सुरजीत सिंह,मलकीयत सिंह,टेक चंद,संदीप वर्मा,विवेक कुमार,अनिल कुमार,संजीव कुमार,दीपक कुमार,कुंदन सिंह व रीता देवी आदि ने कहा है कि बंगाला कॉलोनी टूटू में हुए भूस्खलन से पूरी बंगाला कॉलोनी खतरे की जद में है। संजीव कुमार व पम्मी पुत्र श्री छवारा राम के मकान का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। मकान का अन्य हिस्सा असुरक्षित हो चुका है व मकान कभी भी गिर सकता है। कॉलोनी में रहने वाले अनिल कुमार,सुनील कुमार,मनोज,कुमार,नीलू,नेहा आदि के मकान भूस्खलन के कारण असुरक्षित स्थिति में हैं।

कॉलोनी में रहने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए तुरन्त राहत एवं पुनर्वास का कार्य करना ज़रूरी है। भवनों की फौरी सुरक्षा के लिए ज़्यादा संख्या में तिरपाल मुहैय्या करवाना ज़रूरी है। हालांकि मौके का एसडीएम व तहसीलदार शिमला ग्रामीण ने दौरा किया है व कुछ तिरपाल मुहैय्या करवाए हैं परन्तु प्रशासन से और ज़्यादा मदद की दरकार है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि बंगाला कॉलोनी की सुरक्षा के लिए पुख्ता कदम उठाए जाएं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उमंग फाउंडेशन द्वारा चलाये जा रहे पौधरोपण कार्यक्रम के अंतर्गत मूंगर से क्यार कोटी सडक के किनारे लगाए गए 120 पौधे !
अगला लेखचम्बा ! विधानसभा उपाध्यक्ष 8 अगस्त को बौंदेड़ी में मंडल स्तरीय वन महोत्सव की करेंगे अध्यक्षता !