चम्बा ! शादी समारोह में अत्यधिक लोगों के शामिल होने पर किया गया दो हज़ार रूपये का जुर्माना !

0
713
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पिछले कल देर शाम चम्बा जिले के अंतर्गत पड़ने वाली भटियात विधानसभा के दायरे में आने वाले एक गांव नालोह में उस समय अफरा तफरी का माहोल बन गया जब एक घर में शादी चल रही थी,और उस शादी में प्रशासन द्वारा मिली इजाजत से कहीं ज्यादा लोगों की संख्या पाई गई। प्रशासन ने शादी वाले घर में दबिश दी। लोगों ने जैसे ही पुलिस के साथ तहसीलदार को देखा लोग उनको देखते ही इधर उधर भागने लगे, पर नायब तहसीलदार साहिब पहले से ही चौकन्ने थे उन्होंने उस शादी समारोह की वीडियो को पहले ही बना छोड़ा था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नायब तहसीलदार ने मौके पर साथ लाए पुलिस थाना इंचार्ज को जुर्माना करने को कहा। इस दरमियान पुलिस द्वारा मौके पर घर के मुखिया को दो हज़ार रुपयों का चलान ठोका और साथ ही हितायत्त दी की अब दोबारा से ऐसी गलती फिर से न हो। बताए चले कि जिले में इस तरह की यह दूसरी घटना है इससे पहले भी इसी क्षेत्र में ऐसी ही घटना को लोगों ने अंजाम दिया था।

गांव नालोह जिसमे एक शादी चल रही है और लोग जमीं पर बैठकर धाम खाने को लगे हुए है। इसी बीच उस समय अफरातफरी मच गई जब प्रशाशनिक अधिकारी पुलिस के साथ इस समारोह में आ धमके। उनको देखकर लोग इधर उधर भागने लगे। इस बारे सिहुंता के नायब तहसीलदार भूपेंदर कश्यप कि अप्रैल,और मई महीने में सिहुंता क्षेत्र में अत्याधिक शादिया हुई और लोगों की ज्यादा भीड़ होने से कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से फैला था और इसी के चलते इस क्षेत्र में सबसे ज्यादा कोविड के केस आये थे। बाबजूद इसके अभी भी बहुत से लोग कोरोना नियमों का उलंघन कर रहे है।

उन्होंने बताया कि पिछले कल भी एक दुकानदार कर्फ्यू के दौरान अपनी दुकान को खोलकर सामान को बेच रहा था जिस पर उसे तीन हज़ार रुपयों का जुर्माना किया गया जबकि आज एक स्प्री राम जिसके घर में शादी चल रही थी और कंही ज्यादा लोग इस शादी में सम्लित थे जिस पर मोके पर ही दो हज़ार रूपये का जुर्माना मोके पर ही किया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 8 जून 2021 को होने वाले टीकाकरण की जारी की गई सूची !
अगला लेखचम्बा ! कोरोना के खिलाफ लोगों को किया जागरूक !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]