शिमला में जाम से हाल बेहाल, घंटों लग रहा जाम कांग्रेस ने दी एसपी कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी !

0
942
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला  शहर में  जाम से इन दिनों हाल बेहाल है  शहर में 1 किलोमीटर का सफर तय करने में 1 घंटे से ज्यादा का समय लग रहा है।शहर में हर रोज वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग रही है और वाहन रेंगते हुए नजर आ रहे है, जिससे लोगों को अपने कार्यस्थलों, अस्पतालों व अन्य संस्थानों सहित गंतव्यों तक पहुंचने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। सबसे अधिक जाम की स्थिति शिमला शहर में टूटीकंडी क्रॉसिंग से लेकर विधानसभा मार्ग, विक्ट्री टनल, पुराने बस अड्डे से होते हुए लिफ्ट तक होती है,। आलम ये है कि शिमला से लोग चंडीगढ़ व सोलन से आसानी से पहुंच जाते है, जबकि टूटीकंडी क्रॉसिंग से लेकर शिमला शहर में प्रवेश करने के लिए लोगों को इससे कहीं अधिक समय लग जाता है। जाम लगने से स्कूल जाने वाले छात्र, कर्मचारी व पर्यटकों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। वही  विपक्ष दल कांग्रेस ने  शहर को जाम की समस्या से जल्द निजात दिलाने की मांग की है और यदि जाम की समस्या को जल्द हल नहीं किया जाता तो एसपी कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी भी दे दी है

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हिमाचल कांग्रेस के महासचिव यशवंत छाजटा ने हिमाचल प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर नाकाम करार दिया है. यशवंत छाजटा ने कहा कि इन दिनों हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में पर्यटक पर्यटन सीजन चला हुआ है, लेकिन सरकार लोगों को सुविधाएं देने में पूरी तरीके से नाकाम है. शिमला शहर घंटों तक जाम रहता है और प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा रहता है. लोगों को काम पर निकलने के लिए दो घंटे पहले ही घरों से निकलना पड़ता है. इसके अलावा पर्यटकों के बीच भी शिमला की छवि खराब हो रही है. छाजटा ने कहा कि गर्मी के इस मौसम में नगर निगम भी लोगों को पानी देने में असमर्थ नजर आ रहा है. शिमला शहर के कई इलाके ऐसे हैं, जहां 4 दिनों के बाद पानी दिया जा रहा है. इस वजह से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि हिमाचल सरकार और नगर निगम प्रशासन हर मोर्चे पर असफल है. लोगों ने बड़ी उम्मीद के साथ अपने प्रतिनिधियों को चुनकर भेजा, लेकिन यह प्रतिनिधि लोगों को सुविधा देने में नाकाम नजर आ रहे हैं. छाजटा ने कहा कि यदि सरकार   जल्द शहर में जाम की समस्या से निजात नही दिलाती है तो  कांग्रेस पार्टी एसपी ऑफिस और मेयर ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन कर घेराव करने से गुरेज नही करेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखरामपुर में एनएसयूआई के कार्यकर्ता से अभद्र व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, प्रिंसिपल को जल्द हटाने की उठाई मांग -सुखविंदर सिंह सुक्खू !
अगला लेखसंगड़ाह ! राजकीय प्राथमिक पाठशाला काफेलनू में निपुण मेले का आयोजन किया !