चम्बा ! आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहू में किया गया एक दिवसीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन !

0
271
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग खंड पुखरी जिला चम्बा की और से आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र साहू में एक दिवसीय स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर चम्बा सदर के विधायक माननीय श्री पवन नैय्यर ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस मौके पर खंड चिकित्सा अधिकारीपुखरी डॉ अनुराधा महाजन नें मुख्य अतिथि को शाल व टोपी पहना कर तथा स्मृति चिह्न दे कर सम्मानित किया। मेले में एक ही मंच पर विभिन्न चिकित्सक विशेषज्ञों द्वारा स्थानीय लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की गई। इस मौके पर हिमकेयर कार्ड, आयुष मान हेल्थ कार्ड तथा आभा (यूनीक हेल्थ आई डी) कार्ड बनवाने की भी व्यवस्था की गई। इस मौके पर 12 लोगों के कार्ड बनवाये गए ।

मेले में कुल 299 लोगों ने स्वास्थ्य सुविधा का लाभ उठाया। इस मौके पर रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया। जिसमें तीन लोगों द्वारा रक्तदान कर के पुण्य कमाया। इस मकर पर आयुष विभाग द्वारा भी अपनी सेवायें प्रदान की गई

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की प्रस्तावित रैली की तैयारियों की समीक्षा !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल मे ललित कला के क्षेत्र मे मिल रही बेहतर शिक्षा – कलाकारो को बेहतर मंच प्रदान करने की जरूरत-राज्यपाल !