चम्बा ! पुलिस ग्राउंड बारगाह, सुरंगानी व गरनोटा में परखी खिलाड़ियों की प्रतिभा !

0
626
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चम्बा के तहत उपमंडल सलूणी के सुरंगानी एवं भटियात के गरनोटा में एचपीसीएस क्रिकेट सब सेंटर के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया। इस दौरान एचपीसीए सब सेंटर सुरंगानी के लिए करीब 50 खिलाड़ियों ने भाग लिया। जबकि, गरनोटा में 45 खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसके अलावा जिला मुख्यालय चम्बा स्थित पुलिस ग्राउंड बारगाह सहित उक्त दोनों सब सेंटरों में अंतर जिला अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए टीम के चयन को लेकर भी खिलाड़ियों की प्रतिभा को परखा गया। बारगाह में करीब 30 खिलाड़ियों ने टीम में जगह पाने के लिए पसीना बहाया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला किक्रेट संघ चम्बा के संयोजक मनुज शर्मा ने बताया कि खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए सुरंगानी व गरनोटा में क्रिकेट सब सेंटर के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया। जल्द ही उक्त दोनों सब सेंटरों का आगाज हो जाएगा, जिसके बाद दोनों क्षेत्रों के खिलाड़ी इन सब सेंटरों में अपनी प्रतिभा को निखार पाएंगे। साथ ही अंतर जिला अंडर-14 टीम में जगह पाने के लिए सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश की।

जिला चम्बा की टीम में उन खिलाड़ियों को जगह पाने का मौका मिलेगा, जिन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया है तथा आगामी दिनों में लगने वाले शिविर में और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। मनुज शर्मा ने कहा कि एचपीसीएस के मेंटर व केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की ओर से हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ियों के लिए सुविधाएं प्रदान करने को लेकर लगातार कार्य किया जा रहा है। जिससे खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिल रहा है।

चम्बा में भी खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए बेहतर कार्य किया जा रहा है। पुलिस ग्राउंड बारगाह में हुए ट्रायल में जिला क्रिकेट संघ की ओर से हरमीत भटियानी, हामिद खान, किशन, सुनील, अमित तथा मिथुन, सुरंगानी में हुए ट्रायल में मोहम्मद याकूब, संजय अवस्थी, नंद लाल तथा राजेश, गरनोटा में हुए ट्रायल में अंकित अरोड़ा, अंतरिक्ष तथा अरुण मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कांग्रेस ने की “यंग इंडिया के बोल” भाग दो की प्रदेश में शुरुआत !
अगला लेखचम्बा ! ग्राम पंचायत टप्पर में विधिक सेवा प्राधिकरण का जागरूकता शिविर आयोजित !