ऊना ! डबल इंजन की सरकार अब ट्रवल इंजन बन गई जिसे 2022 में जनता बदल देगी – मुकेश !

0
975
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर मंडी में आयोजित हुई रैली पर भाजपा पर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार अब ट्रवल इंजन बन गई है, जिसकी जनता मरम्मत नहीं करेगी बल्कि 22 में बदल कर रख देगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब-जब हिमाचल प्रदेश में बतौर पीएम आए ,कोई भी घोषणा प्रदेश के लिए करके नहीं गए । उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने सरकारी आदेश पर भीड़ जुटाने का काम किया ,निगम की बसे लगाई,सरकारी हर हथकंडा अपनाया और बावजूद इसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रदेश को दोनों हाथ खाली छोड़ निराशा देकर चले गए। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री को भी यह हकीकत पता है, प्रदेश के नेतृत्व हवा जनता 4-0 से निकाल चुकी है यह काबिल नेतृत्व नहीं बल्कि फ्लॉप नेतृत्व,जिससे अधिक उम्मीद नही की जा सकती। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जिन योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास से जैसा निवेश दिखाया गया है, वैसा है नहीं ,यह सतलुज निगम की योजनाएं हैं। उन्होंने कहा कि ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी जनता उपचुनावों में कर चुकी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पीएम मोदी की बात सही की विलम्ब राष्ट्रीय राजमार्गों में हुआ? विलम्ब हवाई पट्टी का हुआ? फोरलेन के मुआवजे , बेरोजगारी ,कर्मचारियों के हक़ देने में विलंब हुआ? आउटसोर्स, क्रुणामूल्क से हुआ विलम्ब हुआ? अग्निहोत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री सवालों के जवाब देने से बचते हुए केवल अपनी बातें सुना कर गए हैं मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि इंजन बातों से नहीं चलता है काम करना पड़ता है और भारतीय जनता पार्टी का डबल इंजन पहाड़ नहीं चल रहा है उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश ने जनता पर केवल महंगाई ,बेरोजगारी व गलत नीतियों का बोझ लादा है ।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिकनी चुपड़ी बातें करके केवल दिल बहलाने का काम किया है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा हिमाचल प्रदेश के लिए निराशाजनक रहा है। उन्होंने कहा कि बतौर प्रधानमंत्री हमने पहले भी कहा कि उनका स्वागत है लेकिन यह विपक्ष के नाते पूछने का हमें हक है कि आखिर हिमाचल को इस दौरे से मिला क्या?मुकेश ने कहा कि हिमाचल के खजाने पर तो करोड़ों रुपए का बोझ पड़ा,सरकारी खजाना मेरहमी से लूटा गया,सरकारी कार्यक्रम में झंडे भाजपा के लगायेंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम बता देना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री कांग्रेस पर विलंब की सरकार चलाने की बात करके गए हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश का विकास कांग्रेस ने किया है, आज हिमाचल प्रदेश आधुनिक विकास की रफ्तार में है तो इसकी नींव कांग्रेस ने खड़ी की है, प्रदेश व केंद्र में भाजपा सरकार आने के बाद विकास की रफ्तार मध्यम पड़ी है। उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ लेने वालों को बधुआ मजदूर की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने यदि 4 वर्षों में बेहतर काम किया होता तो उपचुनाव में परिणाम 4-0 नहीं रहता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जनता ने एक डोज़ में आने वाली हकीकत बता दी है और दूसरी डोज में 60-8 हो जाएगा .उन्होंने कहा कि भाजपा का आधार खिसक रहा है और मंडी की यह रैली भी उसी आधार खिसकने करने की शुरुआत है ।मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम तर्क के साथ बात कर रहे हैं।
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम जनता के बीच जाकर केंद्र व प्रदेश की असफलताओं की बात करेंगे और पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेंगे अब तो सब भाजपा के डूबते जहाज से छलांग लगा रहे है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मंडी वाले कार्यक्रम की सफलता देख लड़खड़ाने लगी बड़बोले कांग्रेसी नेताओं की जुबान – भाजपा !
अगला लेखदेहरा ! उद्योग मंत्री ने कोटला बेहड में किया सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ !