शिमला ! सूबे में निजी बस आपरेटर ने सरकार के खिलाफ फिर मोर्चा खोला !

0
1137
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! सूबे में निजी बस आपरेटर ने सरकार के खिलाफ फिर मोर्चा खोला है। निजी बस आपरेटर संघ नेे सरकार को चेतावनी दी है कि अगर सरकार की ओर से टैक्स माफी एवं अन्य लंबित मांगों को लेकर शीघ्र ही कोई निर्णय नहीं लिया तो 27 दिसंबर को प्रधानमंत्री की रैली के लिए अपनी बसें उपलब्ध नहीं करवाएंगे। वे उसी दिन सांकेतिक हड़ताल भी कर सकते हैं।संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर एवं महासचिव रमेश कमल, जिला कांगड़ा निजी बस आपरेटर कल्याण समिति के अध्यक्ष रवि दत्त शर्मा, जिला हमीरपुर के विजय ठाकुर,भारत भूषण कपिल, बिलासपुर के प्रधान राजेश पटियाल महासचिव राहुल चौहान, मंडी के अध्यक्ष गुलशन दीवान, नालागढ़ के मनोज राणा, हिमालयन निजी बस आपरेटर यूनियन के प्रधान वीरेंद्र कंवर, महासचिव अतुल चौहान, शिमला शहरी यूनियन के उपप्रधान प्रदीप शर्मा महासचिव सुनील चौहान, चंबा के प्रधान रवि महाजन, ऊना के प्रधान राम सिंह ने संयुक्त बयान में कहा कि प्रदेश सरकार उन्हें पिछले दो सालों से बेवकूफ बना रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

निजी बसों की अधिकतर बसें बिना पासिंग, बिना इंशोरेंस, बिना रूट परमिट, नवीनीकरण से सड़कों पर दौड़ रही है। उन्होंने कहा कि अगर इसमें कोई अनहोनी होती है तो यह पूरी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी। उन्होंने कहा सरकार हमेशा आश्वासन पर आश्वासन देती है, लेकिन वादा पूरा नहीं होता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! मुख्यमंत्री अमृत महोत्सव की राष्ट्रीय समिति की बैठक में वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए !
अगला लेखहमीरपुर ! सांसद खेल महाकुम्भ का शुभारम्भ किया गया !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...