धर्मशाला ! शीतकालीन सत्र के चौथे दिन भी सदन में हंगामा !

धर्मशाला :शीतकालीन सत्र के चौथे दिन भी सदन में हंगामा, विपक्ष ने सरकार पर लगाए पर्यटन विभाग की सम्पतियों को निजी हाथों में बेचने के आरोप, सदन से किया वाकआउट।

0
720
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

धर्मशाला ! शीतकालीन सत्र का चौथा दिन भी हंगामेदार रहा।प्रश्नकाल समाप्त होते ही सदन में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सदन में पॉइंट ऑफ आर्डर के तहत पर्यटन विभाग की सम्पतियों को बेचने का मामला उठाया और सरकार पर सम्पतियों को निजी हाथों में बेचने के आरोप लगाए।विपक्ष ने हिमाचल ऑन सेल के नारे लगाते हुए सदन की कार्यवाही से वाकआउट कर दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि 200 करोड़ रुपये एडीबी से कर्ज लेकर पर्यटन की संपतियां सरकार ने बनाई और उसके बाद अब इन संपत्तियों को सरकार कौड़ियों के दाम में निजी हाथों में बेच रही है।मंडी में 41 करोड़ की लागत से बने कन्वेंशन सेंटर, जंझहली में कल्चरल सेंटर बनाया है जिसको अब सरकार बेच रही।इससे पहले भी सरकार ने पर्यटन निगम के होटल को बेचने का प्रयास किया था जिसका विपक्ष ने विरोध किया और सम्पतियों को बेचने नही दिया गया लेकिन अब एक बार फिर से सरकार निजी कंपनियों को फायदा देने के लिए सम्पतियों को बेचने जा रही है जिसे विपक्ष नहीं होना देगा।अगर भाजपा सरकार संपतियां बेचती है तो 6 महीने बाद जब कांग्रेस की सरकार आएगी तो सभी सम्पतियों के सौदे को निरस्त किया जाएगा और सम्पतियों को वापिस लिया जाएगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 14 दिसंबर 2021 मंगलवार !!
अगला लेखबिलासपुर ! पडयालग, लैहडी सरेल, देवली, मारकण्ड माकड़ी, तरसूह और ग्वालथाई में कल्याणकारी योजनाएं की दी गई जानकारी !