चम्बा ! नूरपुर में निकाली गई तिरंगा यात्रा !

0
449
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे और राजनीतिक पार्टियां भी लोगों के बीच में जा रही हैं और अपना अपना शक्ति प्रदर्शन दिखा रही हैं ताकि 2022 के चुनावों में अपनी सरकार बना सके। तीसरे विकल्प के रूप में उभरी आम आदमी पार्टी भी इस बार 2022 के चुनावों में विधानसभा मैं अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसी कड़ी में नूरपुर में तिरंगा यात्रा निकाली गई। जिसमें 80 गाड़ियों के काफ़िलों के साथ हजारों लोगों ने बढ़-चढ़कर इस तिरंगा यात्रा में भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस रैली के बाद प्रदेश की राजनीति में हड़कंप मच गया है अब बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता आम आदमी पार्टी की राह देखने लगे हैं और आम आदमी पार्टी अच्छे नेताओं का भी स्वागत करती है। मौजूदा सरकार से लोग भी बहुत तंग है ,क्योंकि बेरोजगारी ,महंगाई, भ्रष्टाचार,खनन माफियो ने गरीब आदमी का बहुत शोषण किया हैं।आम आदमी पार्टी प्रदेश में आते ही इन सभी पर नकेल कसेगी ताकि आम आदमी चैन से जी पाए।

प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट अनूप केसरी ने तिरंगा यात्रा में अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली की तर्ज पर हिमाचल प्रदेश में भी आम आदमी को बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, फ्री दी जाएंगी उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिजली तैयार की जाती है जबकि वहीं बिजली दिल्ली मे 200 यूनिट फ्री दे रहे है और यहां के लोगों को महंगी। उन्होंने सीमेंट के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश में सीमेंट के प्लांट है और हिमाचल के लोगों को सीमेंट महंगा दिया जाता और बाहरी राज्यों को सस्ते दामों में सीमेंट दिया जा रहा है। आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही प्रेदेश सरकार इन सभी मुद्दों पर कार्य करेगी ताकि आम आदमी को राहत मिल पाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 23 सितंबर 2021 गुरुवार !!
अगला लेखचम्बा/भरमौर ! रावी नदी में बरामद किया गया दो दिन पहले हुई दुर्घटना में लापता हुई महिला का शव !