चम्बा/डलहौजी ! डलहौजी हिलटॉप स्कूल में ओलंपिक पदक विजेता खिलाड़ी वरुण शर्मा का किया गया भव्य स्वागत !

0
430
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा/डलहौजी ! डलहौजी हिलटॉप स्कूल में ओलंपिक पदक विजेता भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी वरुण शर्मा को ओलंपिक पदक जीतने पर सम्मानित करने के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जैसे ही वरुण शर्मा डलहौजी हिलटॉप स्कूल पहुंचे तो वहां उपस्थित सभी लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर डलहौजी के एसडीएम जगन ठाकुर भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस स्कूल की अध्यक्ष पूनम राय धवन ने बताया कि वरुण शर्मा ने हमारे देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि कड़ी मेहनत के बाद ही कोई खिलाड़ी उभरता है और वरुण शर्मा ने यह कर दिखाया। उन्होंने वरुण शर्मा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया साथ ही उनके माता-पिता को भी टोपी व शॉल पहनाकर सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि माता-पिता अक्सर बच्चों को पढ़ाई की ओर ध्यान देने को कहते हैं और खेल कूद से ज्यादातर दूर ही रखते है। लेकिन वरुण के माता-पिता ने एक अच्छा निर्णय लेकर इन्हें हॉकी का खिलाड़ी बनाया है।

वहीं वरुण शर्मा ने स्कूल के विद्यार्थियों को बताया कि जिंदगी में हमारा एक उद्देश्य होना चाहिए और उसी उद्देश्य के साथ हमे आगे भी बढ़ना चाहिए तभी हम कामयाब हो सकेंगे। लेकिन इसके लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी तब जाकर कहीं सफलता हासिल होती है।

इस कार्यक्रम में डलहौजी नगर परिषद के उपाध्यक्ष संजीव पठानिया, एयर कमांडो अशोक महाजन, कर्नल कपिला, एसएचओ डलहौजी अनिल शर्मा और वरुण शर्मा के माता पिता भी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! बाबा श्री चंद जी महाराज के प्रकाशोत्सव पर में निकाली गई पांच प्यारों के साथ महाराज जी की पालकी !
अगला लेखशिमला ! राष्ट्रपति का शिमला पहुंचने पर गरिमापूर्ण स्वागत !