पांगी ! पंचायत चुनावों को लेकर पूर्वाभ्यास आयोजित चुनाव में निष्ठा, ईमानदारी और निष्पक्षता हो सुनिश्चित- आवासीय आयुक्त !

0
305
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा / पांगी ! जनजातीय क्षेत्र पांगी उपमंडल में किलाड़ मुख्यालय के राजकीय महाविद्यालय मे आवासीय आयुक्त एवं जिला पंचायत अधिकारी, चुनाव बलवान चंद की निगरानी में पंचायत चुनावों को लेकर पूर्वाभ्यास करवाया गया । उन्होंने सभी कर्मचारियों से निष्ठा, ईमानदारी और निष्पक्ष हो के चुनावों मे अपनी सेवा देना का आग्रह किया। उन्होंने यह स्पष्ट किया की चुनावों के दौरान कोई भी चूक नहीं होनी चाहिए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

घाटी मे इन चुनावों के दौरान कुल 263 कर्मचारियों को चुनावी ड्यूटी में तैनात किया गया है जिसमे 63 पीठासीन अधिकारी और 200 मतदान अधिकारी स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव करवाएंगे |
पांगी मे चुनाव दो चरणों मे करवाए जा रहे हैं |पहले चरण के चुनाव 29 सितम्बर को जिसमे सेचू, शून, कुमार, सुराल, रेइ, शोर, हुडान, लुज, कोठी और करयास पंचायते शामिल है जबकि दुसरे चरण के चुनाव 1 अक्टूबर को जिसमे साहली, साच, फिंडरू , धरवास, मिंधल, पुर्थी, कुफा, करेल और किलाड़ पंचायतें शामिल है।

मतदान ड्यूटी में तैनात किए गए अधिकारियों व कर्मचारियों को पूर्वाभ्यास करवाने के लिए पंचायत निरीक्षक दर्शन सिंह और इलेक्शन कानूनगो पूर्ण चंद ने मतदान से संबंधित विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की ।

पांगी उपमंडल में 13,14 और 15 सितंबर को चुनावों के लिए नामांकन भरे गए | उपलब्ध जानकारी के अनुसार पंचायत समिति पद के लिए 62, प्रधान पद के 101, उप प्रधान पद के लिए 104 और वार्ड मेंबर के लिए 228 नामांकन भरे गए । पूर्व अभ्यास के दौरान मतदान पर्यवेक्षक विवेक चौहान और खंड विकास अधिकारी अंशुल शांडिल उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! डी ए की अधिसूचना जारी करने के लिए हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने हिमाचल सरकार का किया आभार व्यक्त !
अगला लेखबिलासपुर ! जिला में 16 सितम्बर को लगेंगे कोविड रोधी टीके !