चुराह ! भंजराडू , डौंरी ,पधर व जुंगरा में आयोजित हुआ प्री जनमंच कार्यक्रम एसडीएम चुराह ने की अध्यक्षता !

0
382
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

)चम्बा / चुराह ! एसडीएम चुराह अपराजिता चंदेल की अध्यक्षता में आज ग्राम पंचायत भंजराडू एंव डौरीं के लिए भंजराडू जबकि ग्राम पंचायत पधर व जुंगरा के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला छम्पा में प्री जन मंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्री जन मंच कार्यक्रम के दौरान 52 मांगे और शिकायतें प्राप्त हुई इनमें से अधिकांश का मौके पर ही समाधान किया गया । एसडीएम चुराह ने बताया कि इस दौरान सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजनाओं के तहत 17 लोगों के आवेदन भी प्राप्त हुए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने यह भी बताया कि इस दौरान लोगों द्वारा रखी गई अधिकतर मांगों में भूमि स्थानांतरण , रिटेनिंग वाल, आंगनबाड़ी भवन खोलने , बिजली ट्रांसफार्मर स्थापित करने, पेयजल आपूर्ति से संबंधित मांगे शामिल रही। इस दौरान मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं, नीतियों व कार्यक्रमों के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान की।

उन्होंने यह भी बताया कि 9 सितम्बर को खजुआ व बिहाली ग्राम पंचायतों के लिए राजकीय माध्यमिक पाठशाला खजुआ बिहाली और ग्राम पंचायत तीसा-1 के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला तीसा में प्री जन मंच का अयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी तीसा अश्विनी कुमार सहित विभिन्न उपमंडल कार्यालयों के अधिकारी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! विधायक जीत राम कटवाल ने नखलेहड़ा से लुरहाड़ वाया पसोल सड़क का किया भूमि पूजन !
अगला लेखचम्बा ! कलाकारों ने बताई सरकार की योजनाएं व नीतियां !