बद्दी ! सफाई कर्मियों को आवासीय सुविधा देने की मांग !

- भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले किया रैली का आयोजन - भारतीय मजदूर संघ ने नप बद्दी परिसर में लगाया झंडा - सफाई कर्मचारी संघ का गठन कर मोनू का बनाया प्रधान

0
990
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बद्दी ! अपनी लंबित मांगों को लेकर सफाई कर्मचारी संघ ने भी मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को भारतीय मजदूर संघ के बैनर तले नगर परिषद बद्दी के वार्ड नंबर 9 से एक रैली का आयोजन किया और नप कार्यालय परिसर में झंडा लगाया। इस मौके पर भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मेला राम चंदेल की देखरेख में कार्यकारिणी का गठन किया गया। जिसमें मोनू को प्रधान व संदीप को महासचिव चुना गया। बाद में कामगारों के एक प्रतिनिधिमंडल नप ईओ से मिला जिसमें उसने आवास सुविधा मुहैया करने की मांग की है।
भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मेलाराम चंदेल व नगर परिषद बद्दी संघ के प्रधान मोनू ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र कुमार मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आवासहीन लोगों को घर मुहैया कराने की घोषणा की थी। वाल्मीकि जयंती पर यह घोषणा की गई थी। लेकिन सफाई कर्मी झुग्गियों मे रह कर नगर परिषद को साफ सुथरा कर रहे है। लेकिन उनके लिए मकान की कोई सुविधा नहीं है। उन्होंने सफाई कर्मियों को आवासीय सुविधा देने की मांग की है। कर्मचारियों ने नप को दो माह का समय दिया है। उसके बाद सफाई कर्मी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।
उधर, ईओ अजमेर सिंह ने बताया कि उनकी यह मांग संबंधित विभाग के अधिकारियों के समक्ष उठाई जाएगी। सरकार के आदेश मिलने पर लीज पर जमीन लेकर कामगारों के लिए आवासीय सुविधा प्रदान की जाएगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबद्दी ! मांगों को लेकर आंदोलन की राह पर मोरपेन उद्योग के कामगार !
अगला लेखबद्दी ! आंसू बहा रही है अपनी दुर्दशा पर दो पंचायतो को मिलाने वाली मुख्य सड़क !