चम्बा ! पहाड़ी दरकने से मलबे में दबने से हुई तीन बकरियों की मौत, वह 20 लापता !

0
636
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! विकासखंड चम्बा के तहत डुग्गा द्रर्बड़ में पहाड़ी दरकने से तीन बकरियों की दबने से मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हैं और वही 20 भेड़-बकरियां लापता भी है। यह घटना शुक्रवार 4:30 बजे तक की है। पंचायत जाँघी के रुंडार निवासी प्रभावित सुरजीत पुत्र मानक चंद और छांगा राम पुत्र मचलू राम को काफी नुकसान हुआ है। इस घटना के बाद पशु पालकों ने ग्रामीणों को सूचना दी और ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर मलबे में और पत्थरों में दबी बकरियों को बाहर निकाल कर जैसे-तैसे गांव पहुंचाया।
प्रभावित सुरजीत कुमार और छांगा राम ने बताया कि रोजमर्रा की तरह शुक्रवार को भी उन्होंने डुग्गा द्रर्बड़ में अपनी बकरियां चराने के लिए छोड़ी थी लेकिन शाम के समय अचानक पहाड़ी दरकने से उनकी भेड़-बकरियां मलबे में दब गई। उन्होंने खुद मौके से भाग कर जान बचाई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सुरजीत ने बताया कि उनकी दो भेड़ बकरियां मलबे में दबकर मर गई है, चार घायल हो गई हैं जबकि 14 का कोई अता-पता नहीं है। वही छांगाराम ने कहा कि उनकी एक बकरी मर गई है दो घायल हो गई है ओर वहीं 6 बकरियां लापता है। उन्होंने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

ग्राम पंचायत के उपप्रधान योगराज ने घटना की पुष्टि की है और प्रशासन से उन्होंने प्रभावित की हर संभव सहायता करने की मांग उठाई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 24 जुलाई 2021 शनिवार !!
अगला लेखमुख्यमंत्री ने मीराबाई चानू को रजत पदक जीतने पर बधाई दी।