चम्बा ! दो व्यक्तियों के पास से बरामद की गई 2 किलो 52 ग्राम चरस !

0
594
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! पुलिस विभाग और नारकोटिक विभाग कि इतनी सख्ती के बावजूद भी नशे का व्यापार करने वाले तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में कल रात को भी जिला चम्बा के तीसा थाना के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र जसोरगढ़ में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की टीम ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 2 किलो 52 ग्राम चरस बरामद की गई। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की टीम के एएसआई करतार सिंह ने बताया कि उनके नेतृत्व में उनकी टीम जसोरगढ़ क्षेत्र में पेट्रोलिंग पर थी जब रात को करीब 3:00 बजे जीरो पॉइंट जसोरगढ़ में स्थित रेन शेल्टर में उन्होंने दो व्यक्तियों को संदिग्ध परिस्थितियों में बैठे देखा तो उनसे पूछताछ की गई और उनके बैग की तलाशी ली गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिससे उनके बैग में से 2 किलो 52 ग्राम चरस बरामद की गई। जिस पर कार्रवाई करते हुए इन दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और एनडीपीसी एक्ट की धारा 20 और 29 के तहत इन पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। दोनों आरोपियों की पहचान नारायण सिंह निवासी ग्राम कंडोग तहसील चुराह जिला चम्बा और कर्म सिंह निवासी गांव ढिडवास तहसील चुराह जिला चम्बा के रूप में हुई है।

नारकोटिक्स विभाग की इस टीम में एएसआई करतार सिंह के साथ पुलिस स्टेशन नकरोड़ के इंचार्ज एएसआई पुष्पेंद्र सिंह और नारकोटिक्स विभाग के हेड कांस्टेबल विक्रांत कालिया मोहम्मद असलम, मनोहर लाल व संजय कुमार शामिल थे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! 21 वर्षीय युवक से पकड़ा 0.92 मिलीग्राम चिट्टा !
अगला लेखकुल्लू पुलिस के साइबर सेल ने 500 से अधिक ठगी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो शातिरों को गिरफ्तार किया !