चम्बा ! उपायुक्त कार्यालय परिसर में सर्व धर्म प्रार्थना सभा आयोजित !

0
269
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना वायरस संक्रमण से असमय मृत्यु को प्राप्त हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करने और कोविड -19 वायरस संक्रमण से पीड़ित लोगों को जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर आज उपायुक्त कार्यालय परिसर में सुबह 11 बजे सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रार्थना सभा में मौलवी श्री अब्दुल शकूर जरियाल , ग्रंथि श्री अमृतपाल सिंह , पंडित श्री जगमोहन शर्मा और पादरी श्री शमशेर मसीह ने दिवंगत आत्माओं की शांति और कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की गई और दो मिनट का मौन भी रखा गया ।सर्व धर्म प्रार्थना सभा में उपायुक्त डीसी राणा भी विशेष रूप से मौजूद रहे ।

मीडिया से बातचीत करते हुए डीसी राणा ने बताया कि समाचार पत्र दैनिक जागरण के आह्वान पर सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। कोरोना महामारी के कारण कई लोग असमय मृत्यु को प्राप्त हुए हैं । दिवंगत आत्माओं की शांति और वायरस संक्रमण से पीड़ित मरीजों के जल्द स्वस्थ्य होने को लेकर सर्व धर्म प्रार्थना की गई और मौन भी रखा गया।

डीसी राणा ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के उपचार में कार्यरत फ्रंट लाइन वर्कर्स के अलावा प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तौर पर जुड़े सभी कर्मियों में मेहनत और लगन के साथ कार्यक्षमता को बनाए रखने के लिए भी प्रार्थना की गई ।

उपायुक्त ने यह भी कहा कि चूंकि यह मुश्किल समय है जिसमें संपूर्ण व्यवस्था प्रभावित हुई है ।इस दौरान सहायक आयुक्त रामप्रसाद शर्मा और अन्य जिला अधिकारी उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पिछले विधानसभा चुनाव के सभी भाजपा प्रत्याशियों को 16 जून को शिमला बुलाया !
अगला लेखचम्बा ! कटोरी बंगला से मैहला तक सड़क मार्ग के चिन्हित स्थलों पर पौधरोपण के कार्य को सुनिश्चित करे वन विभाग…..उपायुक्त !