चम्बा ! सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखा अपनी मनमर्जी कर रहे दुकानदारों के काटे गए चालान !

0
728
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! करीब एक महीने के बाद जिले के सभी बाज़ार खुले है वह भी सिर्फ पांच घंटो के लिए जिसको लेकर सभी दुकानदार खुश है और खुशी खुशी सरकार के आदेशों की पालना भी कर रहा है। पर अगर हम भटियात विधानसभा क्षेत्र के सिहुंता बाजार की बात करे तो यहां के दुकानदार सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखा अपनी मनमर्जी करते दिखाई देते है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस बात का जैसे ही एसडीएम भटियात को पता चला तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर दुकानदारों के चलान काटे और बिना मतलब के गाड़ियों में घूम रहे लोगों के भी चलान काटे। एसडीएम भटियात ने सिहुंता बाजार के सभी दुकानदारों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिर से ऐसी शिकायत मिली तो इस बाज़ार को तब तक के लिए बंद कर दिया जायेगा जब तक कोरोना का कहर शांत नही हो जाता है।

बताते चले कि चम्बा जिले की पांच विधानसभा क्षेत्र की बात करे तो कोरोना के सबसे ज्यादा मामले भटियात और चुराह में ही सामने आए थे और अभी भी यहां के लोग कोरोना को साधारण तौर पर लिए हुए अपनी मनमर्जी किए जा रहे है।

यह प्रमुख बाज़ार भटियात के सिहुंता का है जहां पर आज उपमंडल भटियात के एसडीएम को मिली एक शिकायत के बाद यंहा पर एसडीएम भटियात बच्चन सिंह ने औचक निरीक्षण किया तो देखा कि मिले समय के बाद भी सारे का सारा बाज़ार खुला हुआ था। इस बारे एसडीएम भटियात बच्चन सिंह ने कहा कि आज जो स्तिथि यंहा पर देखी गई है उसको देखते हुए फिर से बाज़ार को बंद करना पड़ सकता है।

उन्होंने बताया कि लोग सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का कोई पालन नहीं कर रहे है। उन्होंने कहा कि दुकानदारों को काफी समय जो है दिया जा रहा है बाबजूद इसके लोग मानने को तैयार नहीं है। हालंकि उलंघन करने वालों के चलान भी किए जा रहे है। पर स्तिथि ऐसी ही बानी रही तो बाज़ार फिर से बंद किया जा सकता है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री कोविड-19 फंड में 12.40 लाख का अंशदान !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने अपने कार्यालय राजीव भवन की 2 मंजिल कोरोना अस्पताल बनाने को लेकर राज्यपाल तथा जिला उपायुक्त को लिखा पत्र !