शिमला ! सरकार ने अनूप रत्न को बनाया हिमाचल महाधिवक्ता,हाईकोर्ट में संभाला कार्यभार !

0
247
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला , 21 दिसंबर [ विशाल सूद ] ! प्रदेश सरकार ने अनूप कुमार रतन को हिमाचल प्रदेश का नया महाधिवक्ता नियुक्त कर दिया है। एडवोकेट अनूप कुमार रतन को मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू का करीबी माना जाता है। छोटा शिमला के स्ट्रॉबेरी हिल निवासी अनूप कुमार रतन मूल रूप से जिला ऊना के अंब से संबंध रखते हैं। पूर्व की कांग्रेस सरकार के समय अनूप कुमार रतन अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद पर नियुक्त थे।अनूप कुमार रतन को प्रदेश सरकार की ओर से हाईकोर्ट के समक्ष मामलों की पैरवी करने के लिए एडवोकेट जनरल नियुक्त किया है। बुधवार को अनूप रत्न ने हाईकोर्ट में महाधिवक्ता का कार्यभार सम्भाला। इस दौरान अधिवक्ता सहित अन्य कांग्रेस के नेता उन्हें बधाई देने पहुचे। महाधिवक्ता नियुक्ति होने पर अनूप रत्न ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का आभार जताया और कहा की सरकार के जितने भी मामले कोर्ट में लंबित पड़े हैं उन्हें जल्द से जल्द निपटाया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एडवोकेट जनरल का पूरा डिपार्टमेंट इस काम को पूरे सत्य निष्ठा के साथ करेगा वही यह भी कोशिश रहेगी आने वाले समय में कोर्ट तक कम ही मामले पहुंचे ताकि आम जनता को जिस तरह से छात्र परीक्षाएं देकर अपने रिजल्ट का इन्तजात करते हैं उन्हें जल्द निपटाया जाएगा। अनूप रतन ने कहा सरकार ने जो जिम्मेदारी दी है उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

 

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकिन्नौर ! पूह के भगत नाले के समीप मारुति कार खाई में जा गिरी, एक व्यक्ति की मौत !
अगला लेखशिमला ! छिन्नमस्तिका धाम चिंतपूर्णी में  श्रद्धालुओं को विश्व स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी: मुकेश अग्निहोत्री !