चम्बा ! जिला परिषद मनोज मनु ने जाना कोरोना संक्रिमत का हाल !

0
626
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! करियां वार्ड के जिला परिषद मनोज कुमार मनु ने कोरानाकाल के चलते लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरुक करने की मुहीम आरंभ की है । इसी कड़ी में बुधवार को जिला परिषद मनोज मनु ने जिला परिषद करियां वार्ड के अंतर्गत आती ग्राम पंचायत सराहन के एक गांव में होम आइसोलेट मरीजों व उनके परिजनों को मास्क व सैनेटाइज़र वितरित किये । उन्होने कोरोना पोज्टिव मरीजों के हालचाल जाने व साथ ही जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की । वहीं उनके परिवार को आश्वासन दिया कि आपको किसी भी प्रकार के जरूरी सामान की आवश्यकता हो तो कभी भी कॉल करें आपका जरूरी सामान आपको घर तक पहुंचा दिया जायेगा ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके आलावा पंचायत में चल रहे एक मनरेगा के कार्य पर पहुंच कर कार्य कर मजदूरों को भी मास्क व सैनेटाइज़र वितरित किये । उन्होने कॉविड-19 के नियमों का पालन करने का आग्रह किया । वहीं जिला परिषद मनोज मनु ने बताया कि पिछले काफी लंबे अरसे से समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य किया है । एक समाजसेवी के रूप में अभी भी कार्य कर रहा हूं । इसी कड़ी में जिला परिषद सदस्य को जो पांच हजार रु० का मानदेय मिलता है उसी में से एक महीने के मानदेय से हमने कुछ मास्क और सैनेटाइज़र खरीदे हैं जो लोगों को आवंटित कर रहा हूं ।

हालांकि कोरोना कर्फ्यू के चलते कोरोना पोज्टिव की दर में काफी कमी आई है परंतु बड़ी बात यह है कि कोरोना मे गांव को छू लिया है और कई जगहें ऐसी हैं जहां लोग इसे अभी भी हल्के में ले रहे हैं जो ठीक नहीं है । इसलिये ग्रामीण लोगों को कोरोना काल में सरकार ओर प्रशासन के सहयोग की अपेक्षा की व कॉविड-19 के नियमों के पालन का आग्रह किया ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! भारी वारिश ने बरपाया कहर !
अगला लेखननखड़ी ! टियागो कार गहरी खाई में जा गिरी , एक की मोत दो घायल !