सुंदरनगर ! कर्फ्यू के चलते प्रवासी मजदूरों को प्रशासन द्वारा बांटी गई खाद्य सामग्री !

0
2187
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! वैश्विक कोरोना महामारी के चलते पाबंदी लगा दी गई है । 14 अप्रैल तक लोगों को घरों में रहने की सलाह दी गई है ताकि वह सुरक्षित रह सकें ।इस संदर्भ में सरकार ने ऐसे दीन दुखी और गरीब परिवारों का भरण पोषण करने के लिए आदेश दिए हैं इसी कड़ी के तहत उपमंडल सुंदर नगर में 2000 के तकरीबन लोगों को चिह्नित किया गया है जिन्हें सरकार प्रशासन के माध्यम से और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से खाना मुहैया करवाने की सामग्री दे रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसडीम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि नगर परिषद सुंदर नगर के कार्यकारी अधिकारी अशोक शर्मा राजस्व विभाग से तहसीलदार हरीश कुमार और विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से ऐसे परिवारों को फूड पैकिंग सामग्री दी जा रही है ताकि उन्हें इस स्थिति में परेशानियों का सामना ना करना पड़े । वहीं दूसरी ओर समय सारणी में कर्फ्यू के दौरान आवश्यक वस्तुओं के क्रय-विक्रय को लेकर जो बदलाव हुआ है उसके तहत रोजाना सुबह 7 बजे से लेकर 1:00 बजे तक लोग जरूरत की चीजें खरीद सकते हैं।

वहीं बाहरी राज्यों से आवश्यक वस्तुओं के ट्रांसपोर्टेशन को लेकर जो रोक लगी थी। अब बहाल हो गई है और सरकार ने सीधे तौर पर सभी से आग्रह किया है कि वह जो वाहन रोजमर्रा की वस्तुओं को लेकर ले जा रहा है उन्हें किसी भी तरह से ना रोका जाए। इसके चलते दिल्ली पंजाब लुधियाना जालंधर की सब्जी मंडी का आना-जाना समान का शुरू हो गया है। इससे आने वाले दिनों में जनता को अवश्य ही राहत प्रदान होगी। सुंदर नगर प्रशासन ने भी इस संदर्भ में राशन मेडिकल सप्लाई को लेकर पास बनाए हैं ।

उन्होंने कहा है कि लोग घरों में रहे और सुरक्षित रहें और अगर बाजार में आए तो 1 मीटर की दूरी एक दूसरे से बनाए रखें और इसको अगर आवश्यक हुआ तो प्रशासन पुलिस की मदद से सख्ती से लागू करेगा

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! 10 से दोपहर 1 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें रहेगी खुली।
अगला लेखचंबा में भूकंप के झटकों से सहमे लोग।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]