शिमला ! हिंसा पर ममता बैनर्जी की चुप्पी मौन समर्थन – भारद्वाज !

0
1719
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पश्चिम बंगाल में हिंसा की घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार से हस्तक्षेप का अनुरोध किया। शिमला मंडल द्वारा इस हिंसा के खिलाफ दिए गए एक धरने के बाद मंत्री ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी की चुप्पी इन हिंसात्मक घटनाओं का मौन समर्थन है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भारद्वाज ने कहा की लोकतंत्र में जनादेश को स्वीकार करना चाहिए लेकिन तृणमूल कांग्रेस और पार्टी की नेता ममता बनर्जी शायद नंदीग्राम के नतीजों को पचा नहीं पाई है इसके चलते प्रदेश भर में हिंसा का जो नंगा नाच तृणमूल कांग्रेस के अराजक तत्व द्वारा किया जा रहा है वह निंदनीय है।

भारद्वाज ने कहा के ममता बनर्जी अभी बंगाल की कार्यकारी मुख्यमंत्री हैं और हो सकता है की दोबारा मुख्यमंत्री बने लेकिन ऐसे नेता का इस सारी हिंसा और दंगा फसाद पर चुप्पी का मतलब यही हो सकता है कि उनका इन अराजक तत्वों को पूर्ण समर्थन है ऐसे में जब प्रदेश में सरकारी मशीनरी शिथिल हो और वह लोग जिन्हें कार्रवाई करनी चाहिए निष्क्रिय हो तो केंद्र सरकार से हम आवाहन करते हैं कि बंगाल के मामले में हस्तक्षेप करें।

शहरी विकास मंत्री ने कहा कि आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश दद्दा जी के आवाहन पर शिमला मंडल द्वारा भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए जिलाधीश कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया गया वह बंगाल में ममता बनर्जी व उनकी पार्टी द्वारा समर्थित इस हिंसात्मक कार्यवाही की निंदा की। मंत्री ने बताया की इस धरने में शिमला मंडल के पदाधिकारी व शिमला मंडल युवा मोर्चा के पदाधिकारी सम्मिलित हुए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! बादल फटने से हुआ लाखो रुपयों के नुक्सान !
अगला लेखशिमला ! सीटू राज्य कमेटी ने प्राइवेट बस ऑपरेटरों की हड़ताल का पूर्ण समर्थन किया !

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...