कुल्लू ! निरमंड में ठारला गांव के पास सड़क हादसे में दो युवतियों की मौत !

0
4938
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कुल्लू। जिला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवतियों की मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। हादसा जिला कुल्लू के दुगर्म क्षेत्र निरमंड में ठारला के पास हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुर्घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। जबकि घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को एक मारुति वैन जाओ गांव की तरफ जा रहा थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जब वैन गांव क्लोटी के समीप पहुंची तो चालक वैन से अपना नियंत्रण खो बैठा तथा अनियंत्रित वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई।दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग व पुलिस मौके पर पहुंचे तथा राहत कार्यों को शुरू कर दिया। घायलों को तुरंत इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने शीतल (17) पुत्री कुंजलाल निवासी ठारला तथा वर्षा (18) पुत्री पदम सिंह निवासी ठारला तहसील निरमंड (Nirmand) जिला कुल्लू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि दुर्घटना में हुई मौत के बाद दोनों युवतियों के शव को पुलिस ने कब्ज़े में लेने के पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घायल चालक कुंज लाल पुत्र हीरालाल, करण सिंह पुत्र सर्व दयाल तथा नरेश कुमार पुत्र हीरालाल निवासी ठारला तहसील निरमंड जिला कुल्लू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने आरोपी चालक कुंज लाल के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल के स्वर्ण जयंती समारोह में शिमला आएंगे गृह मंत्री अमित शाह – मुख्यमंत्री !
अगला लेखशिमला ! एचपीयू ने बीएड काउंसलिंग के लिए जारी किए हेल्पलाइन नंबर !