पंचायती राज चुनावों के द्वितीय चरण में भाजपा के 807 प्रधान और 830 उपप्रधान विजयी – कश्यप !

1
2334
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा की पंचायती राज चुनावों के द्वितीय चरण में 807 भाजपा समर्थित प्रधान जीते हैं और 830 उपप्रधान जीते हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भाजपा का प्रधान पद पर 72.45% का कब्जा रहा , यह प्रचंड जनसमर्थन अपने आप में एक इतिहास है कि जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार के 3 साल पूर्ण हुए हैं उसके बाद भी जनता का अटूट विश्वास सरकार की सशक्त कार्यप्रणाली में बना हुआ है। उन्होंने बताया कि भाजपा के संगठनात्मक जिला चंबा में 81%, नूरपुर 69%, देहरा 69%, पालमपुर 70%, कांगड़ा 70%, कुल्लू 55%, सुंदरनगर 63%, मंडी 57%, हमीरपुर 71%, उना 76%, बिलासपुर 68%, सोलन 72%, सिरमौर 65%,महासू 53%, शिमला 46% और किन्नौर में 61% प्रधान जीत कर आए हैं।
उन्होंने कहा कि इस प्रचंड लहर में कांग्रेस के सभी दावे हवा-हवाई हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यह केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार के अंदर जनता का पूर्ण विश्वास का सबूत है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संगठन मजबूत है और कार्यकर्ता धरातल पर काम कर रहे हैं एक-एक योजना को घर-घर तक पहुंचाने में एक एक कार्यकर्ताओं का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है जिसका परिणाम आज हमारे समक्ष आ गया है।

उन्होंने कहा कि आज नगर निकाय के चुनावों में भाजपा 28 नगर निकायों में कब्जा कर चुकी है। इससे स्पष्ट होता है की हिमाचल की समस्त जनता प्रदेश सरकार के 3 साल के कार्यकाल से संतुष्ट है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 20 जनवरी 2021 बुधवार !!
अगला लेखहिमाचल को 30 छोटी बड़ी रियासतों को मिलाकर पूर्ण राज्यत्व का दर्जा प्राप्त हुआ था !

शिमला ! नशे के खिलाफ शिमला पुलिस की कार्यवाही जारी, ननखड़ी...

शिमला , 19 मार्च ! एसपी शिमला संजीव गाँधी ने बताया कि बीते रविवार को ननखड़ी में चिट्टे के साथ चार लोगों को...