चम्बा ! 10 जनवरी को निपटाए जाएगी नगर परिषद चम्बा के 11 वार्डों के लिए मतदान प्रक्रिया !

0
2496
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! नगर परिषद चम्बा के चुनावों को लेकर कदमताल आरंभ हो गई है राज्य चुनाव आयोग द्वारा चुनावी शेड्यूल जारी करने के साथ ही आदर्श आचार संहिता भी लागू कर दी गई है। इसके तहत सार्वजनिक जगह पर सरकार की उपलब्धियों से उल्लेखित हार्डिंग को भी हटा दिया गया है। नगर परिषद चम्बा के 11 वार्डों के लिए मतदान प्रक्रिया 10 जनवरी को निपटाए जाएगी नगर परिषद चुनावों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की तिथि 24 26 और 28 तारीख रखी गई है। 29 तारीख को नामांकन पत्रों की स्कूटनी का कार्य किया जाएगा नाम वापसी की तिथि 31 दिसंबर रहेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसडीएम सदर शिवम प्रताप सिंह ने बताया कि प्रशासनिक स्तर पर चुनावों की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। नगर परिषद के एरिया में आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस अवधि में कोई भी नई विकास योजना को स्वीकृति प्रदान नहीं की जाएगी, जबकि कार्यालय में रूटीन वर्क यथावत रहेगा। उन्होंने मतदाताओं से मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लेकर अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करने का आह्वान भी किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर टिप्पणियों पर कड़ा एतराज – कुलदीप राठौर !
अगला लेखशिमला । हरियाणा, दिल्ली एनसीआर में मैसर्ज वीटा की 450 दुकानों में बेचे जाएंगे एचपीएमसी के उत्पाद – महेन्द्र सिंह ठाकुर !