चम्बा ! कोविड 19 के चलते चम्बा शहर को किया गया सेनिटाइज

0
2496
Senitization
Senitization
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चंबा शहर में पिछले करीब एक महीने से लगातार कोरोना के केस बढ़ेने से लोगो के दिलो में डर का माहौल बन चुका है। इसके मद्देनज़र जिला प्रशासन द्वारा समूचे चंबा शहर के बाजारों के साथ साथ हरेक मुहल्ले को अग्निशमन विभाग की गाड़ी से सेनिटाइजर किया जा रहा है। लोग इसको लेकर बेहद खुश है। इन लोगों का कहना है कि ऐसा करने से कोरोना से बचाव हो सकता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कल दोपहर के बाद समूचे चम्बा शहर को सैनेटाइजर किया गया। कारण था चम्बा शहर में पिछले एक महीने से कोरोना से संक्रमित मामलो का एक साथ बढ़ना। बताते चले की रोजाना चम्बा शहर के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोविड 19 के लगातार मामले सामने आये है।
इसको लेकर चम्बा के लोगों में दहशत का माहौल बनता जा रहा था। हालंकि जिला प्रशासन द्वारा इसको लेकर हर दिन कोई न कोई नए कदम उठाये जा रहे थे। बाबजूद इसके कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा घटने के बजाए और भी बढ़ता जा रहा था। इसी के मद्देनजर जिला प्रशासन ने समूचे चम्बा शहर के साथ साथ मुहल्ले की गलियों को भी सेनेटाइजर किया। यंहा के स्थानीय लोगो ने बताया कि जिला प्रशासन के द्वारा किया गया यह कार्य सराहनीय है। इन लोगों ने कहा कि ज्यादा तर चम्बा शहर में आने वाले लोग ग्रामीण होते है और वह सभी गांव से आते है इन लोगों ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि सप्ताह में एक बार इसी तरह से चम्बा शहर को सैनेटाइजर किया जाना चाहिए ताकि कोरोना के मामलो में कमी आये।

इसको लेकर अग्निशमन विभाग के अधिकारियो ने बताया कि एसडीएम के आदेशानुसार हमे यह कार्य करने के आदेश दिए गए थे। उन्होंने बताया कि जिला के मुख्या बाजार को सैनीटाइजर किया गया है। उन्होंने बताया कि कोरोना और ज्यादा न फैले इसके लिए प्रशासन ने हमे ऐसा करने के निर्देश जारी किए थे और हमे आगे जिस तरह से आदेश जारी होंगे वैसे ही कार्य को अंजाम दिया जायेगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहमीरपुर कर्मचारी चयन आयोग ने विभिन्न लिखित छंटनी परीक्षाओं का संशोधित शेड्यूल जारी किया ।
अगला लेखचम्बा ! चम्बा में कोरोना का कहर लगातार जारी ; 11 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने।