बददी ! ‘एडवांस टेक्नोलाॅजी ऑन सीएनसी लेथ’ प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित !

0
2115
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बददी ! बद्दी स्थित सिपेट में 02 सप्ताह का ‘एडवांस टेक्नोलाॅजी ऑन सीएनसी लेथ’ प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। यह कार्यक्रम 19 दिसम्बर 2020 तक आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी आज यहां कार्यक्रम सहायक पुनीत भार्गव ने दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के तकनीकी शिक्षा निदेशक विवेक चन्देल ने आज सिपेट बद्दी में इस प्रशिक्षण कार्यक्रम की समीक्षा की। कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के शिक्षकों को सीएनसी लेथ मशीन की नयी तकनीक के विषय में प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विवेक चन्देल ने इस अवसर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम की सराहना की। उन्होंने कहा कि इस प्रशिक्षण से प्रतिभागियों के तकनीकी ज्ञान में बढ़ोतरी होगी और इस तकनीकी ज्ञान का लाभ प्रदेश के विभिन्न औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के विद्यार्थियों को भी मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी सभी बहुतकनीकी संस्थानों एवं औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों के शिक्षकों तथा कर्मचारियों को टूल रूम एवं केड कैम से संबंधित पाठ्यक्रम करवाये जाएंगे।

सिपेट बद्दी के निदेशक एवं प्रमुख डाॅ. अशोक साहू ने प्रशिक्षण कार्यक्रम की विभिन्न गतिविधियों के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि 02 सप्ताह के प्रशिक्षण के दौरान प्रतिभागियों को व्यवहारिक जानकारी के माध्यम से प्रशिक्षित किया जा रहा है। कार्यक्रम का उद्देश्य प्रतिभागियांे के तकनीकी ज्ञान में बढ़ोत्तरी करना है। इस अवसर पर राहुल डोगरा, नरेश कुमार शर्मा एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखप्रदेश में बिजली बोर्ड में 1892 पद भरे जाएंगे !
अगला लेखनालागढ़ उपमंडल में कोरोना के चलते सभी खेल आयोजनों पर प्रतिबंध !