शिमला । कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के समीप लिफ्ट पर जबरदस्त धरना प्रदर्शन !

0
1788
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! देश के नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के भारत बंद के समर्थन में आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के समीप लिफ्ट पर जबरदस्त धरना प्रदर्शन किया।इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने नए कृषि कानून के विरोध में केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार द्वारा एकाएक पहले कृषि कानून पर अध्यदेश लाये गये और बाद में जल्दबाजी में विपक्ष व किसान नेताओं से विचार विमर्श किये बगैर इसे कानून का रूप दे दिया गया।उन्होंने कहा कि सरकार की नियत में खोट था।

राठौर ने कहा कि सरकार आज भी इन किसानों के साथ वार्ता की लीपापोती कर रही है।देश का किसान पिछले 12 दिनों से सड़कों में खड़ा है।उन्होंने कहा कि आज का उनके भारत बंद का कांग्रेस ने पूरा समर्थन कर रही है।उन्होंने कहा कि देश के किसानों को बड़े पूंजीपतियों के हवाले करने की सरकार की साजिश सफल नही होने दी जाएगी।उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों के इस आंदोलन में उनके साथ खड़ी है।सरकार को यह काले कानून सरकार वापिस लेने ही होंगे।उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज पूरे प्रदेश में जिला व ब्लॉक स्तर पर किसानों के साथ खड़ी है व उनके समर्थन में धरना प्रदर्शन आयोजित कर रही है।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष विधायक हर्षवर्धन चौहान व नंद लाल कांग्रेस महासचिव विधायक मोहन लाल ब्राक्टा के अतिरिक्त महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनव चंदेल ने भी इस धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों व किसान विरोधी कानूनों के खिलाफ निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में किसानों के साथ अन्याय सहन नही होगा।

इस धरना प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, जिला शिमला शहरी व ग्रामीण के पदाधिकारियों समेत युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल एनएसयूआई के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! स्वंयसेवी कर्ण शर्मा ने अस्पताल भरमौर में टेस्ट करने वाली मशीनों को स्थापित करवाने के लिए विधायक जिया लाल कपूर का आभार जताया।।
अगला लेखऊना ! कोविड सेंटर हरोली के वार्ड में कोरोना संक्रमितों से सुविधाओं की फीडबैक ली – वीरेंद्र कंवर।