ऊना ! कोविड सेंटर हरोली के वार्ड में कोरोना संक्रमितों से सुविधाओं की फीडबैक ली – वीरेंद्र कंवर।

0
1380
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने आज कोविड सेंटर हरोली के वार्ड में जाकर कोरोना संक्रमितों से सुविधाओं की फीडबैक ली। पीपीई किट पहनकर वीरेंद्र कंवर लगभग 20 मिनट तक वार्ड में मौजूद रहे तथा कोरोना मरीजों को दी जा रही सुविधाओं के बारे में स्वयं जानकारी हासिल की और मरीजों से बातचीत भी की। इस दौरान उन्होंने कोविड केंद्र के भीतर स्वास्थ्य सेवाओं, खाने-पीने की व्यवस्था, शौचालयों की साफ-सफाई आदि के संदर्भ में बात की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वीरेंद्र कंवर ने बताया कि बातचीत के दौरान सभी मरीजों ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रदान की जा रही सुविधाओं पर संतुष्टि जताई। उन्होंने बेहतर सुविधाओं के लिए स्वास्थ्य विभाग तथा जिला प्रशासन ऊना को बधाई देते हुए फ्रंटलाइन वर्कर्स की सेवाओं की सराहना की।

ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि महामारी के दौर में विपक्ष अपनी बयानबाजी से सिर्फ लोगों को हतोत्साहित करने का प्रयास कर रहा है। मीडिया में बयान देने के अलावा विपक्षी नेताओं का इस कोरोना काल में और कोई योगदान नहीं है। विपक्ष के नेता आधारहीन बयानबाजी कर रहे हैं तथा उनके आरोप तथ्यों से परे हैं। आज स्वयं उन्होंने कोरोना मरीजों को प्रदान की जा रही सुविधाओं का निरीक्षण किया है तथा जिला ऊना में संक्रमितों को बेहतर सेवाएं प्रदान की जा रही हैं।
सभी मानें सरकार के निर्देश

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए हैं तथा सभी को उन्हें मानना चाहिए। इन निर्देशों को मानकर ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा जा सकता है। कंवर ने कहा कि सामाजिक कार्यक्रमों में अधिकतम 50 लोगों के शामिल होने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर सभी मास्क लगाएं तथा दो गज की दूरी के नियम का पालन करें। इस दौरान उपायुक्त ऊना राघव शर्मा, एसपी अर्जित सेन ठाकुर, सीएमओ ऊना डॉ. रमण कुमार शर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन के समीप लिफ्ट पर जबरदस्त धरना प्रदर्शन !
अगला लेखशिमला ! छात्र अभिभावक मंच ने शिक्षा निदेशालय के बाहर प्रदर्शन किया।