हिमाचल से विशाल आनंद व पंकज भारतीय ने अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में की शिरकत !

0
588
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल ! इंटरनेशनल फेडरेशन आफ जर्नलिस्ट (आईएफजे) द्वारा बुधवार को आईएफजे साऊथ एशिया-आरगेनाईजिंग एंड इशु फार साऊथ एरिश मीडीया एमिड कोविड-19 विषय पर एक ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया गया। इस सेमिनार का आयोजन आईएफजे सिडनी ,ऑस्ट्रेलिया से ऑनलाइन किया गया जिसमें साउथ एशिया के मुख्य पत्रकार संगठनों ने भाग लिया। इस सेमिनार में दिल्ली से देश के सबसे बडे पत्रकार संगठन नेशनल यूनियन आफ जर्नलिस्टस (इंडिया ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रास बिहारी , राष्ट्रीय महासचिव प्रसन्ना मोहंती , इन्द्राणी मुखर्जी सहित हिमाचल प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विशाल आनंद (चंबा) व प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज भारतीय (हमीरपुर) ने भी भाग लिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस सेमिनार में कोविड 19 के दौरान साउथ एशिया के पत्रकारों की चुनौतियों और उनकी अहम भूमिका पर चर्चा की गयी। वहीं एनयूजे इंडिया द्वारा कोविड-19 में पत्रकारों के हितों की रक्षा व् पत्रकारों से जुडे अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी विस्तार से चर्चा की गई । चार घंटे से भी ज्यादा चले इस सेमिनार के दौरान एनयूजे (इंडिया) सहित ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका,भूटान,नेपाल,पाकिस्तान के पत्रकार संगठनों ने अपने विचार रखे ।
कैपशन-पत्रकारिता के अंतरराष्ट्रीय सैमीनार में भाग लेते भारत व हिमाचल के पत्रकार। बददी-2

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमुख्यमंत्री ने जे.पी. नड्डा को जन्मदिवस की बधाई दी !
अगला लेखशिमला ! भाजपा कोरोना से निपटने को लेकर गम्भीर – रणधीर शर्मा !

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...