चम्बा ! चम्बा में कोरोना से 88 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत, वहीं 41 नए संक्रमित मामले आए फिर सामने।

0
671
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! चम्बा में लगातार कोरोना का कहर जारी है आज कोरोना से एक बुजुर्ग महिला की मौत को गई। 88 वर्षीय सरयारू गांव की महिला को 25 नवंबर को महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज  चम्बा  लाया गया था। लेकिन, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे जिला कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया था। लेकिन, महिला ने शुक्रवार देर रात दम तोड़ दिया। उक्त महिला निमोनिया सहित अन्य बीमारियों से ग्रसित थी। महिला की मौत के बाद जिला चम्बा में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की मौत का आंकड़ा 31 हो गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा जिला चम्बा में शनिवार को 41 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। जबकि, 32 लोग स्वस्थ हुए हैं। कोरोना संक्रमित पाए गए व्यक्तियों में तीसा के डिकरियूंड में तीन, सुरंगानी में दो, सुंडला में एक, झरोली में एक, भगडार में एक, ककीरा में तीन, नैनीखड्ड में दो, बनीखेत में एक, भूरी सिंह संग्रहालय में एक कर्मचारी, मेडिकल कॉलेज चम्बा में एक, भरमौर में एक, आयुर्वेदिक अस्पताल भरमौर में एक, हरदासपुरा मोहल्ला में दो, पक्काटाला में एक, सलूणी में दो, परौथा में एक, सिमला में एक तथा सुरंगानी में एक व्यक्ति शामिल हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखराज्य कार्यकारी समिति के अध्यक्ष ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए एमएचए के दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा !
अगला लेख!! राशिफल 29 नवम्बर 2020 रविवार !!