ऊना ! फार्मा कंपनी एएनजी लाईफ सॉइसेज इंडिया लिमिटेड बद्दी द्वारा कैंपस साक्षात्कार !

0
990
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान ऊना के प्रधानाचार्य यशपाल सिंह रायजादा ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिसंबर को फार्मा कंपनी एएनजी लाईफ सॉइसेज इंडिया लिमिटेड बद्दी अपने उत्पादन संस्करण में 30 आईटीआई प्रशिक्षण पास अभियार्थियों की नियुक्ति के लिए कैंपस साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

रायजादा ने बताया कि आईटीआई से एनसीवीटी अथवा एसटीवीटी के तहत किसी भी कोर्स में प्रशिक्षण प्राप्त 18 से 25 वर्ष आयुवर्ग वाले अभ्यार्थी भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी का चयन केवल साक्षात्कार के माध्यम से ही होगा। साक्षात्कार में शामिल होने के लिए अभ्यार्थी के पास बायोडाटा व दो पासपोर्ट साइज़ फोटो लाना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार प्रक्रिया में सफल होने वाले अभ्यार्थियों को कंपनी द्वारा 11,686 रूपये प्रतिमाह वेतन व कंपनी के नियमानुसार ईपीएफ, बोनस, ईएसआईसी, अर्जित अवकाश तथा ग्रैच्युटि आदि सुविधाएं देय होगी।

यशपाल सिंह रायजादा ने इच्छुक युवाओं से प्रस्तावित साक्षात्कार में भाग लेने के लिए संस्थान के पीर निगाह रोड़ पर स्थित नए कैंपस भवन में निर्धारित समय व स्थान पर पहुंचने का आहवान किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! धर्मशाला में होने वाले शीत कालीन सत्र को लेकर अभी तक संशय !
अगला लेखकाँगड़ा ! जिला में हिम सुरक्षा अभियान का शुभारम्भ विक्रम सिंह ठाकुर ने किया !