शिमला ! धर्मशाला में होने वाले शीत कालीन सत्र को लेकर अभी तक संशय !

0
1683
प्रतीक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! दिसम्बर से धर्मशाला में होने वाले शीत कालीन सत्र को लेकर कोरोना के चलते अभी तक संशय बना हुआ है । जिसको लेकर संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज की अध्यक्षता में आज सर्वदलीय वैठक विधानसभा में हुई जिसमें विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री, माकपा के विधायक राकेश सिंघा, निर्दलीय विधायक होशियार सिंह शामिल हुए। बैठक में विपक्ष ने शीतकालीन सत्र करवाने की मांग की है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

वहीं संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में सभी दल के नेताओं ने अपनी राय दी है जिसमें सत्र को लेकर मिले जुले विचार सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि अब इस मामले को मत्रिमण्डल और मुख्यमंत्री के सामने रखा जायेगा जिसमे सत्र को करवाने और किस स्थान पर करवाने को लेकर निर्णय किया जायेगा।

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्रि ने कहा कि सत्र निर्धारित हो गया है। इसलिए हर हालत में सत्र होना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शादियां भी हो रही है रैलियां भी हो रही हैं इसलिए सत्र क्यों न हो? उन्होंने कहा कि सत्र में जनता से जुड़े कई महत्वपूर्ण प्रश्न लगें है जो विधानसभा में उठाएं जाएंगे। अग्निहोत्री ने कहा कि विपक्ष सत्र करवाने के पक्ष में है इसलिए सरकार अब अपने स्तर पर सत्र पर निर्णय लेगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! एस एम सी शिक्षकों ने जताया आभार, सरकार का किया धन्यवाद ।
अगला लेखऊना ! फार्मा कंपनी एएनजी लाईफ सॉइसेज इंडिया लिमिटेड बद्दी द्वारा कैंपस साक्षात्कार !