लाहौल ! जनजातीय क्षेत्र लाहौल और पांगी घाटी में बर्फबारी के चलते बसों के पहिए हुए जाम।

0
780
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

लाहौल ! ताजा बर्फबारी के कारण एचआरटीसी केलांग डिपो की लाहौल और पांगी के करीब 23 रूठ की बसें सोमवार को बन्द कर दी गई हैं, हालाकि दोपहर बाद घाटी के अंदरुनी हिस्सों में छोटी वाहनों की आवाजाही बहाल कर दी गई है।लोग निजी वाहनों व टैक्सियों का सहारा लेकर अपने गंतव्य की ओर निकलते देखे गये। अटल टनल रोहतांग के रास्ते फोर- बाई -फोर वाहनों की आवाजाही भी केलांग ओर मनाली के बीच हो रही है। सोमवार को पो फटने से पहले घाटी में रुक रुक कर बर्फबारी का दौर जारी रहा जो देर शाम तक चलता रहा।ऐसे में लोगो को मौसम साफ व सड़क ठीक होने के बाद ही बस सुविधा मिल सकेगी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

परिवहन निगम प्रबन्धन के मुताबिक मौसम खुलते ही ओर सड़क ठीक होने से बसों की आवाजाही फिर से शुरू हो जाएगी! सड़क को यातायात के लिए पूरी सर्दी बहाल रखने के लिए तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉक्टर रामलाल मार्कण्डेय ने सीमा सड़क संगठन के उच्च अधिकारियों से बात भी की है, इसमें उन्होंने सर्दी के दिनों मनाली दारचा, तांदी जीरो से संसारी नाला तक यातायात के लिए बहाल रखने पर बल दिया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! कोरोना योद्धा डाक्टर मनोज के जज़्बे को सलाम,कड़ाके की ठंड में भी ले रहे सैंपल !
अगला लेखबिलासपुर ! निहारी के पास एक ट्रक पुली, से नीचे लुढ़क गया।

शिमला । 27 जनवरी को होगी ग्राम पंचायतों की पहली बैठक...

शिमला । ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेन्द्र कंवर ने आज यहां जानकारी दी कि प्रदेश की नवगठित ग्राम पंचायतों, पंचायत समितियों और जिला...