बिलासपुर की 17 साल की लड़की की बीती रात कोरोना से नेरचोक में मौत !

0
3204
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर । कोरोना का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है। बीती रात को बिलासपुर जिला की 17 साल की लड़की की कोरोना से मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है। वही, लड़की की मौत नेरचोक कोविड़ अस्पताल में हुई है। जानकारी यह भी प्राप्त हुई है कि युवती टयूमर बीमारी से भी ग्रस्त थी। कुछ दिन पहले ही युवती की हालत काफी गंभीर हो गयी थी, जिसके चलते चिकित्सको ने उसका संदिग्धता के आधार पर कोविड़ टेस्ट किया। इस दोरान शुक्रवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बिलासपुर में चिकित्सकों ने तुरंत प्रभाव से उसे नेरचोक कोविड़ अस्पताल में रेफर कर दिया। शुक्रवार देर रात लड़की की मौत हो गई।वही, जिला में यह सूचना मिलते ही लोग भयभीत हो गए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बताते चलें कि बिलासपुर जिला में अभी तक 1000 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हो गई है। प्रतिदिन दर्जनों पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग बिलासपुर ने सैंपल इन प्रक्रिया भी तेजी से बढ़ा दी है। ताकि लोगों की पहचान जल्द से जल्द की जाए और उनको समय पर इसका इलाज दिया जाए। उधर बिलासपुर सीएमओ प्रकाश दरोच ने बताया कि नेरचौक कोविड अस्पताल में बिलासपुर की युवती की मौत हुई है। यह युवती अन्य बीमारी से भी ग्रस्त थी उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर किसी में भी हल्का सा लक्षण पाया जाता है तो तुरंत इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखलाहौल ! जनजातीय लाहौल घाटी के सीसु में बना पर्यटकों के लिए नया स्नो पोइंट !
अगला लेख!! राशिफल 08 नवम्बर 2020 रविवार !!

चम्बा ! जिला मुख्यालय चम्बा में मतदाता जागरूकता के उपलक्ष्य में...

चम्बा , 27 अप्रैल ! स्वीट कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन चंबा द्वारा जिला मुख्यालय में...