चम्बा! कार के खाई में गिरने से 1 की मौत व तीन हुए घायल।

0
860
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है।हर दूसरे तीसरे दिन कोई न कोई दुर्घटना हो रही है।शनिवार देर रात को तुनुहट्टी मार्ग पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक ही परिवार के 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल नूरपुर रैफर किया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस हादसे में मरने वाले का पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर के दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है।जानकारी के अनुसार देर रात लाहडू से तुनुहट्टी की और जा रही कार ककीरा बस अड्डे के पहुंची तो वहाँ एक दम अनियंत्रित होकर करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इसमें सवार आबिद बारी निवासी गांव भद्रम की मौके पर ही मौत हो गई व गाड़ी में सवार अन्य तीन लोग घायल हो गए जिनकी पहचान मुस्ताक अहमद पुत्र मोहम्मद यासीन, उमेर मोहम्मद पुत्र मुस्ताक अहमद नसीब बेगम पत्नी मोहम्मद यासीन सभी की पहचान निवासी जवांस के तौर पर की गई है।

स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी उसकी सूचना दी, पुलिस भी तुरंत मौके पर पहंची और स्थानीय लोगों के साथ राहत वचाव कार्य मे जुट गई।घायलों को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल भिजबाया। पुलिस ने आरंभिक जांच के आधार पर इस दुर्घटना को लेकर धारा 279,337,व 304 ए के तहत पुलिस थाना चुवाड़ी में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।एस पी चम्बा अरुल कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति के घर से 16 .10 ग्राम चिट्टा व लाखों की नगदी की बरामद ।
अगला लेखचम्बा ! चामुंडा सेवा समिति व शिव सेवा दल सुराड़ा की संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया।