चम्बा ! करवा चौथ के लिए चम्बा के बाजार में उमड़ी महिलाओ की भीड़।

0
2421
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! कोरोना महामारी के बाद करवा चौथ का पहला त्यौहार है जिसमें बाजार में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है। यह एक ऐसा व्रत है जिसका इंतजार महिलाओं को पूरा साल रहता है । इसी के चलते इस व्रत की तैयारी के लिए महिलाएं जमकर खरीददारी करती हैं। चंबा बाजार में इस त्योहार को लेकर महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है । कई जगह पर सोशल डिस्टेंस का भी ख्याल नहीं रखा जा रहा है। अधिकतर महिलाओं ने मुंह पर मास्क लगाया हुआ है

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके साथ साथ दुकानों पर सैनिटाइजर का भी इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन उसके बावजूद कई जगह पर काफी भीड़ भाड़ देखने को मिल रही है । जिससे संक्रमण का खतरा और भी बढ़ सकता है ।
बाजार में खरीदारी कर रही महिलाओं ने बताया कि वह लॉक डाउन के बाद पहली बार इस तरह से खरीदारी करने के लिए बाजार में निकली हुई है ।उन्होंने कहा कि करवा चौथ का व्रत हर महिला के लिए मायने रखता है। यही वजह है कि महिलाएं आज यहां पर खरीदारी कर रही हैं। महिलाओं ने बताया कि हालांकि यहां बाजार में काफी भीड़ भाड़ देखने को मिल रही है लेकिन ज्यादातर लोग सुरक्षा नियमों का पालन कर रहे हैं। उन्होंने भी लोगों से अपील करते हुए कहा है कि जहां भीड़भाड़ का ज्यादा स्थान है वहां जाने से बचें क्योंकि त्योहार के साथ-साथ कोरोना महामारी से भी बचना है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! लोग जनमंच कार्यक्रम के आयोजन का उठाएं पूरा लाभ- उपायुक्त।
अगला लेखसोलन ! कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पंहुचाने में मीडिया की भूमिका सराहनीय – डाॅ. सैजल !