मंडी ! पंचायतों के विभाजन/पुनर्गठन/सृजन की अन्तिम अधिसूचना चरण वार जारी होगी – उपायुक्त !

0
3195
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी जिला में पंचायत समितियों के निर्वाचन क्षेत्रों के परिसीमन को तैयार करने तथा निर्वाचन क्षेत्रों के परिसीमन का लोगों के लिए प्रकाशन हेतु उपमंडलाधिकारियों को प्राधिकृत अधिकारी नियुक्त किया गया है। वहीं ग्राम पंचायतों में इसी कार्य के लिए सम्बन्धित खण्ड विकास अधिकारियों को प्राधिकृत अधिकारी बनाया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यह जानकारी देते हुए उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि पंचायती राज विभाग हिमाचल प्रदेश द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार ग्राम पंचायतों के विभाजन/पुनर्गठन/सृजन की अन्तिम अधिसूचना चरण वार जारी होनी है। जिसके मध्यनजर नई गठित होने वाली ग्राम सभाओं तथा गठन से प्रभावित होने वाली ग्राम पंचायतों के निर्वाचन क्षेत्रों का परिसीमन होना है। इन ग्राम पंचायतों के परिसीमन का कार्य अन्तिम अधिसूचना जारी होने के बाद अगले दिन से आरम्भ होना है।

उन्होंने बताया कि पंचायत समिति सदर के लिए एसडीएम मंडी, पंचायत समिति सुन्दरनगर के लिए एसडीएम सुन्दरनगर, पंचायत समिति बल्ह के लिए एसडीएम बल्ह, पंचायत समिति करसोग के लिए एसडीएम करसोग, पंचायत समिति सराज के लिए एसडीएम थुनाग, पंचायत समिति गोहर/बालीचौकी के लिए एसडीएम चच्योट स्थित गोहर, पंचायत समिति चौन्तड़ा के लिए एसडीएम जोगिन्द्रनगर, पंचायत समिति द्रंग के लिए एसडीएम पधर, पंचायत समिति धर्मपुर के लिए एसडीएम धर्मपुर और पंचायत समिति गोपालपुर के लिए एसडीएम सरकाघाट को प्राधिकृत अधिकारी नियुक्त किया गया है!

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चम्बा में 5 कोरोना के मामले आए सामने, 26 लोग हुए स्वस्थ ।
अगला लेखचम्बा ! मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय के सभागार में की गई क्षय रोग कार्यक्रम की समीक्षा बैठक।