हिमाचल प्रदेश में बीते कल 328 नए मामले सामने आए !

0
2169
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल ! प्रदेश में बीते कल 328 नए मामले सामने आए हैं। जिला सोलन से 100 मंडी से, 66, कांगड़ा से 65 मामले, शिमला से 35 मामले, सिरमौर से 13, बिलासपुर से 9, चंबा से 3,किन्नौर से 12, कुल्लू से 4 व जिला ऊना से 21 मामले दर्ज किए गए हैं। जिसमें जिला सोलन से 100 मामले में दर्ज किए गए हैं जो कि प्रदेश में 1 जिले में सबसे ज्यादा मामले दर्ज होने का रिकॉर्ड कायम हुआ है क्योंकि एक साथ 100 मामले अभी तक किसी भी जिले में नहीं आए थे यह आंकड़ा जिला सोलन से आया है जिसमें बीवीएन 50 मामले दो मामले कुमारहट्टी से, एक मामला एमएमयू से 27 मामले परमाणु से, सोलन शहर से 10 मामले, बद्दी से 24 मामले कंडाघाट से तीन मामले, वाकणाघाट से दो मामले व अर्की से दो मामले दर्ज किए गए हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला कांगड़ा के पालनपुर से 10 मामले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं वह 10 मामले कांगड़ा के आसपास के क्षेत्र से हैं पांच मामले फतेहपुर से दर्ज किए गए हैं इसी तरह जिला किन्नौर से 12 मामलों में 10 मामले ग्रीफ़ के जवान हैं। इसी तरह जिला मंडी के 66 मामलों में 42 कर्मचारी मजदूर फर्मेंटा बायोटेक कंपनी के हैं यह सभी मजदूर को ना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी तरह राजधानी शिमला से 35 मामले दर्ज किए गए हैं जिसमें चार मामले रामपुर से, दो मामले में खड़ी से सीएमओ और एक एक कर्मचारी छह मामले आईजीएमसी के ट्राइएस वार्ड से हैं। वह चार मामले फ्लू ओपीडी से हैं। जिनमें एक पुलिस महिला कर्मी इलाज करवाने आई कोरोना पॉजिटिव निकली इस प्रकार की पुलिस लाइन से एक और महिला पुलिसकर्मी को ना पॉजिटिव है एक व्यक्ति सचिवालय के पास सिकरोना पॉजिटिव निकला ।

इस प्रकार 516 मामलों में एक शो 99 लगभग 200 मामले एक्टिव है इस प्रकार 80 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं जिसमें बिलासपुर से एक, चंबा से 7, हमीरपुर से 18, कांगड़ा से 11, किन्नौर से दो, शिमला से 20, ऊना से 21 लोग स्वस्थ हुए हैं। बीते कल प्रदेश में 3 मौतें दर्ज की गई हैं। जिसमें तीनों महिलाएं हैं और तीनों की रिपोर्ट मरने के बाद कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। जिसमें एक उन्नत शहर की 62 साल की महिला और एक 34 साल की हरोली की महिला इसी तरह जिला कुल्लू से 78 वर्षीय महिला जिसके सीने में दर्द होने के कारण उनकी घर पर ही मौत हो गई। लेकिन उनकी रिपोर्ट भी उनकी मौत के बाद कोरोना संक्रमित पाई गई। इस प्रकार प्रदेश में कुल 3 मौतें दर्ज की गई हैं। इसके अलावा दो मौतें हिमाचल से बाहर हुई है जो कि जिला सिरमौर के है। एक कि चंडीगढ़ में और एक देहरादून में हुई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर । बाइक सवार ने खड़े ट्रक में टक्कर मारी , युवक घायल ।
अगला लेखकुल्लू ! महिला की मृत्यु के दो दिन बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई !