बिलासपुर । बाइक सवार ने खड़े ट्रक में टक्कर मारी , युवक घायल ।

0
3168
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर । भराड़ी थाना के अंतर्गत आने वाले  गाँव  करगुहि में लदरौर सडक पर एक बाइक सवार ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी टक्कर में वह अचेत होकर गिर गया । मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सुबह से एक खराब ट्रक सड़क के किनारे खड़ा हुआ था शाम के समय मोटरसाइकल सवार ने खड़े हुए ट्रक में टक्कर मार दी जिसमे उसे गंभीर चोट आई है । स्थानीय लोगो ने 108 के माध्यम से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भराड़ी लेकर गए जहाँ चिकिसक ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे क्षेत्रीय हस्पताल बिलासपुर रैफर कर दिया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

व्यक्ति खंनोट गाँव जिलां मंडी का रहने वाला प्रमोद गौतम पुत्र बलदेव राज शर्मा हमीरपुर जिले के लदरौर में फोटोग्राफर की दुकान करता है फोटोग्राफी का काम खत्म करने के बाद वह शाम को अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर की ओर जा रहा था और बम के पास करंगुहि में प्रमोद गौतम ने बाइक एक खड़े ट्रक के साथ टकरा दी जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया है ।

एसएचओ भराड़ी अशोक ठाकुर ने बताया कि प्रमोद गौतम की हालत बेहद गंभीर हैं ,ओर इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है ।मामले की पुष्टि डी एस पी अनिल ठाकुर ने की है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! भराड़ी पुलिस ने पकड़ी 48 बोतल देशी शराब ।
अगला लेखहिमाचल प्रदेश में बीते कल 328 नए मामले सामने आए !