हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा विस्तारतको की वेबएक्स के माध्यम से बैठक !

0
2115
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

राज्य के हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में काम कर रहे सभी भाजपा विस्तारतको की वेबएक्स के माध्यम से आज आयोजित एक बैठक संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता राज्य भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने की, उनके साथ केंद्र राज्य सरकार अनुराग ठाकुर, राज्य संगठनमंत्री पवन राणा और राज्य महासचिव त्रिलोक जम्वाल उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में सभी मंडलों में होने वाले प्रशिक्षण के बाद अब अगले 10 दिनों के लिए जमीनी स्तर पर भाजपा का काम शुरू हो गया है और सभी विस्तारक बूथ स्तर पर काम करेंगे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

प्रदेश अध्यक्ष इस पर्व में शामिल सभी विस्तारकों को उनकी तपस्या के लिए धन्यवाद किया । यह डिजिटल युग है और भाजपा एक डिजिटल पार्टी के रूप में विकसित हो रही है। बैठक को संबोधित करते हुए राज्य महासचिव त्रिलोक जामवाल ने कहा कि इन 10 दिनों में जितने भी विस्तारक गए हैं, वे भाजपा के सच्चे सिपाही की तरह सौ प्रतिशत काम पूरा करेंगे।  हम सभी सच्चे कार्यकर्ता हैं जो दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के लिए एक मजबूत नींव स्थापिय करने का कार्य कर रहे हैं।

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड -19 के इस कठिन समय में जो लोग जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं, वे सराहनीय हैं, भाजपा के योद्धाओं द्वारा किया गया यह काम सेवा कार्यों और राज्य में सरकार बनाने आने वाले समय में फायदेमंद साबित होंगे।  विस्तरक द्वारा दिया गया योगदान वास्तव में मूल्यवान हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखभरमौर ! भरमौर हेलीपैड के पास बनेगा इनडोर स्टेडियम – पी पी सिंह ।
अगला लेखराज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न श्री प्रणब मुखर्जी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया !