नालागढ़ ! दशकों बाद भी ग्रामीणों को पक्की सड़क नसीब नहीं !

0
1788
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नालागढ़ ! पहाड़ी क्षेत्र के निचला कनोयला गांव के लोग पिछले करीब 15 सालों से संपर्क मार्ग की गुहार लगा रहे है। लेकिन अभी तक आश्वासनों के अलावा कुछ नहीं मिला है। जिसके कारण गांव वालों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लोगों को अपनी सब्जियों और अन्य नकदी फसलों को मंडी तक पहुंचाने के लिए सडक़ तक पैदल सिर पर उठा कर ले जाना पड़ता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

यही नहीं अगर कोई बीमार हो जाए तो उसे अस्पताल ले जाने के लिए सडक़ तक पीठ पर उठाकर ले जाना पड़ता है। स्थानीय निवासी हरि राम, मदन लाल, महिंद्र, संतोखा, रामलाल, मोहन लाल, रामसिंह, रामनाथ, राम सरूप, दुर्गा दास, चमन लाल, तृप्ता देवी, सीमा देवी, कांता देवी, कमलेश आदि ने बताया कि गांव से मुख्य सडक़ तक करीब केवल एक किलोमीटर की दुरी है, जिस पर ज्यादा काम नहीं है लेकिन विभाग द्वारा लगातार अनदेखी की जा रही है।

उधर, लोक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंता नीरज शर्मा ने बताया कि इस मार्ग की कुल लंबाई करीब चार किलोमीटर है। जैसे-जैसे फंड उपलब्ध होता है, काम होता रहता है। उन्होंने बताया कि अभी-अभी एक लाख का टेंडर हुआ है। विधायक लखविंद्र राणा ने कहा है कि वे इस बारे में विभाग से बात करेंगे ताकि जल्दी से जल्दी गांव वालों को सडक की सुविधा मिल सके।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ ! पूर्व विधायक ने सुनीं जनता की समस्याएं, दिया समाधान का भरोसा !
अगला लेखसोलन जिला से आज कोरोना संक्रमण जांच के लिए भेजे गए 338 सैम्पल !