शिमला ! ग्रामीण क्षेत्रों में सही ढंग से स्वछ पेयजल उपलब्ध न करवाए जाने पर गहरा रोष – हिमराल !

0
2085
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस सचिब हरिकृष्ण हिमराल ने सिंचाई एवं जनशक्ति विभाग पर ग्रामीण क्षेत्रों में सही ढंग से स्वछ पेयजल उपलब्ध न करवाए जाने पर गहरा रोष व्यक्त किया है।उन्होंने कहा है कि बरसात के दिनों में भी अगर लोगों को उनके नलको से पेयजल उपलब्ध न हो सकें तो आने वाले गर्मियों के सीजन में इन क्षेत्रों का क्या हाल होगा,इसका सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

हरिकृष्ण हिमराल ने आज यहां कहा कि शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के हिमरी व बनूना गांव शाव के लोगो को स्वच्छ पेयजल आपूर्ति नही की जा रही है।विभाग आय दिनों अपने पम्प के खराब होने का हवाला देते हुए सुचारू आपूर्ति में अपने हाथ खड़े कर देता है।उन्होंने कहा है कि हिमरी और इसके साथ लगते गावों में लोगों को अपने सिर पर मजबूरी में पेयजल ढोना पड़ रहा है।

हिमराल ने आरोप लगाया है कि पिछली गर्मियों के दौरान जिस ठेकेदार को यहां टेंकरो से पेयजल आपूर्ति का ठेका दिया गया था उसने भी सही ढंग से इसकी आपूर्ति नही की और स्थानीय कर्मचारियों से मिल कर झूठे पेयजल आपूर्ति के बिल पास करवाये।उन्होंने इसकी जांच की मांग करते हुए प्रदेश सरकार से मांग की हैं कि पेयजल संकट से जूझ रहे हिमरी व साथ लगते बनूना गांव के शाव में पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित की जाए।

हिमराल ने विधायक विक्रमादित्य सिंह से आग्रह किया है कि वह इस समस्या को मुख्यमंत्री के समक्ष रखते हुए दोषी कर्मचारियों व अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखऊना ! संतोषगढ़ नगर परिषद को मोबाइल टॉयलेट यूनिट सौंपी – उपायुक्त !
अगला लेखशिमला ! आईजीएमसी में सहायक प्रोफेसर डॉ. शिखा ने फिर रचा इतिहास !