शोघी ! भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं नवनियुक्त मंत्री सुखराम चौधरी का जोरदार स्वागत।

0
2112
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शोघी ! भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सुरेश कश्यप एवं सरकार में नवनियुक्त मंत्री सुखराम चौधरी का शिमला जिला के शोघी बाजार में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया स्वागत कार्यक्रम जिला अध्यक्ष रवि मेहता की अध्यक्षता में किया गया उनके साथ इस कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर एवं प्रदेश उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम गुलेरिया विशेष रूप में उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष रवि मेहता ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र के लिए यह गर्व की बात है कि भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष इस संसदीय क्षेत्र से है और शिमला जिला के लिए यह और भी ज्यादा सौभाग्यशाली बात है कि शिमला जिला को प्रदेश अध्यक्ष एवं नवनियुक्त मंत्री का प्रथम स्वागत करने का मौका मिला उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ताओं ने सामाजिक दूरी के सभी नियमों का उचित ध्यान रखते हुए कार्यक्रम किया। उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में इन नियुक्तियों को लेकर बड़ा जोश और उत्साह है कार्यकर्ताओं में भारतीय जनता पार्टी को नई ऊंचाइयों पर पहुचाने का जज्बा दिखाई दिया है।

उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का विशेष रूप से धन्यवाद किया कि शिमला संसदीय क्षेत्र को सुरेश कश्यप अध्यक्ष के रूप में और सुखराम चौधरी मंत्री के रूप में दिए गए हैं। इस कार्यक्रम में जिला महामंत्री गगन शर्मा, मंडल अध्यक्ष दिनेश ठाकुर, प्रदेश कार्यालय सचिव प्यार सिंह कवर प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर नंदा एचएन कश्यप रीना ठाकुर आशा कश्यप और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री विपक्ष को देख लेने की धमकी न दे – कुलदीप राठौर !
अगला लेखजंजैहली ! भाजयुमो जंजैहली के द्वारा किया वृक्षारोपण !