चम्बा ! कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए वीर जवानों को दी श्रधांजली।

0
3018
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! गद्दी सीपी उत्थान संस्था जिला चंबा कार्यकारिणी की और से कारगिल विजय दिवस के अवसर पर कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजली दी! यह जानकारी जिला चंबा के महासचिव एवं प्रवक्ता श्री जय सिंह भारद्वाज ने दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने बताया कि कारगिल युद्ध के दौरान देश के 550 वीर जवान शहीद हुए थे तथा 14 सौ के लगभग जवान जख्मी हुए थे !26 जुलाई 1999 से यह दिन कारगिल विजय दिवस के नाम से मनाया जाता है!भारद्वाज ने गद्दी सिपी उत्थान संस्था जिला चंबा की 12 जुलाई को चंबा में हुई बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार सभी खंड प्रभारियों से आग्रह किया है।

उस मीटिंग के दौरान जिन भी पदाधिकारियों को खंड स्तर पर बैठक करवाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है वे अपने अपने खंडों में बिरादरी के लोगों से संपर्क करके तथा सलाह मशवरा करके बैठकों के आयोजन की तैयारी रखें जैसे ही लोकडाउन हटता है जिला से चुनाव अधिकारी अलग-अलग खंडों में जाकर चुनाव करवाएंगे!चुनाव वाले दिन सबसे पहले सदस्यता ग्रहण होगी उसके बाद चुनाव होंगे इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को सदस्यता ग्रहण करने के लिए प्रेरित करें!

उन्होंने जिला चंबा की समस्त जनता को गद्दी सीपी उत्थान संस्था जिला चंबा की ओर से मिंजर मेले के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला/ देर रात कांगड़ा और ऊना में 13 और राजधानी शिमला में 3 नए मामले आए !
अगला लेखशिमला/धामी ! मांदरी रोड़ पर सिलेंडर से भरा ट्रक पलटा !