घुमारवीं के मुक्तिधाम पर धर्मराज व महाकाल मंदिर निर्माण का हुआ भूमिपूजन !

0
2637
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! घुमारवीं मुक्तिधाम् स्थल पर विधिवत रूप से भगवान धर्मराज व महाकाल के विशाल मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन का आयोजन किया गया। घुमारवीं मुक्तिधाम स्थल का भूमि पूजन पडयालग के सुप्रसिद्ध व्यवसायी राम चंद बरूर और घुमारवीं के सुप्रसिद्ध समाजसेवी दुनीचंद् बरूर व व्यवसायी शशि महाजन ने किया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

भूमि पूजन आयोजन में श्री पंच दशनाम आह्वान अखाड़ा, शिवशनि मंदिर गतोड़ के महंत राजेंद्र गिरी और श्री द्वादश ज्योतिर्लिंग धाम पन्याला से श्री 108 बाबा धर्म वीर उपस्थित रहे है ।

जानकारी देते हुए नेहा मानव सेवा सोसाइटी के संस्थापक और सचिव पवन बरूर जी ने बताया की 19/07/2020 का दिन मुक्तिधाम स्थल पर भगवान धर्मराज और महाकाल के मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के लिए निश्चित किया गया था जिसे विधिवत रूप से विद्वान पंडितों की देखरेख में किया गया।

इस मौके पर हिमाचल के प्रसिद्ध मूर्तिकार विजय राज उपाध्याय भी उपस्थित रहे जिनके द्वारा मुक्तिधाम स्थल पर 10 फुट ऊँची महाकाल की मूर्ति का निर्माण किया जायेगा।

इस पावन उपलक्ष्य पर नगर परिषद अध्यक्ष राकेश चोपड़ा व शहर के कई गणमान्य लोग और नेहा मानव सेवा सोसाइटी के सभी सदस्य उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में हो रही वृद्धि पर गंभीर चिंता – मार्क्सवादी !
अगला लेख!! राशिफल 20 जुलाई 2020 सोमवार !!