शिमला ! भाजपा के 2017 के प्रत्याशी,जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं मंडल अध्यक्षों की बैठक !

0
2388
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा हिमाचल प्रदेश के 2017 के प्रत्याशी जिला अध्यक्ष जिला प्रभारी एवं मंडल अध्यक्षों की बैठक आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा ली गई बैठक में प्रदेश के संगठन मंत्री पवन राणा विशेष रूप में उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी टेक्नोलॉजी के माध्यम से लाभार्थियों के साथ संवाद स्थापित करेगी और अपनी बात जनता में नीचे तक पहुंचाएगी । उन्होंने बताया की आयुष्मान भारत योजना, हिम केयर योजना, उज्जवला योजना, हिमाचल ग्रहणी सुविधा योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना , मुख्यमंत्री आवास योजना ,सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लाभार्थियों और आशा वर्करों से भारतीय जनता पार्टी संवाद स्थापित करने जा रही है।

आने वाले समय में सरकार एवं संगठन के कार्यक्रम जनता तक प्रभावी रूप से पहुंचे इस को लेकर बैठक में विस्तृत रूप से चर्चा की गई है।

इस विशेष संवाद कार्यक्रमों में प्रदेश सरकार के मंत्री एवं विधायक भी लाभार्थियों के साथ प्रभावी रूप से संवाद करेंगे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं संगठन के व्यक्तियों को कोविड-19 के संकट काल में अच्छा कार्य करने के लिए बधाई भी दी उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सेवा कार्यों और संवाद कार्यक्रम माध्यम से जनता के बीच धरातल पर अच्छा कार्य किया है और हिमाचल प्रदेश में सभी वर्चुअल रैलियां भी पूर्ण रूप से सफल हुई है।

उन्होंने कहा कि 2022 में सरकार और संगठन मिल कर हिमाचल में पुनः भाजपा की सरकार स्थापित करेंगे। बैठक में प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, मंत्री रामलाल मार्कंडेय, राजीव सेजल, मोहिंद्र ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखनालागढ़ ! पेट्रोल और डीजल की बढ़ी दरों पर नालागढ ब्लाक कांग्रेस कमेटी का प्रदर्शन !
अगला लेखजिला किन्नौर में एक बार फिर से कोरोना अपने कहर बरसाये हुए है ।