जिला किन्नौर के भावानगर पुलिस थाना के तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव !

0
3141
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

किन्नौर ! जिला किन्नौर के भावानगर पुलिस थाना के तीन पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। शुक्रवार रात को आईजीएमसी से 3 पुलिस कर्मियों को कोरोना रिर्पोट पॉजिटिव आने के बाद भावानगर पुलिस थाने को सील कर दिया गया है। और पूरे थाने के स्टाफ को आईसोलेट किया गया है। तीनों ही पुलिस कर्मी पिछले कुछ दिनों से पुलिस थाने में ही डियूटी पर थे। इससे डियूटी के दौरान अन्य पुलिस स्टाफ और कई लोगों के संर्पक में भी आए हैं। इससे क्षेत्र के लोगों में भय का महौल बना हुआ है। भावानगर के लुतुक्सा से डैट सुंगरा तक अगामी आदेश तक कंटेंमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

25 जून को किन्नौर जिले के विभिन्न क्षेत्र से 97 लोगों के कोरोना के सैंपल आईजीएमसी शिमला भेजे गए थे। इनमें 16 लोगों के कोरोना सैंपल भावानगर कस्बे से भी टैस्ट के लिए आईजीएमसी भेजे गए थे। भावानगर से लिए गए 16 सैंपलो में 10 सैंपल पुलिस थाना भावानगर के कर्मियों के थे| इन सबकी रिर्पोट शुक्रवार रात को आईजीएमसी से आई है। भावानगर कस्बे से भेजी गई 16 रिर्पोट में से 13 लोगों की रिर्पेाट नेगेटिव आई जबकि 32 वर्षिय मुख्यारक्षी, 26 वर्षिय मुख्यारक्षी तथा 24 वर्षिय आरक्षी की रिर्पोट कोरोना पॉजिटिव आई है। ये तीनों भावानगर पुलिस थाने में कार्यरत्त है। कांगड़ा से सम्बंधित दो संक्रमित 12 जून को ही छुट्टी काट कर वापस आए थे व अपनी ड्यूटी कर रहे थे|

किन्नौर जिले में इससे पहले 4 लोगों की कोरोना रिर्पेाट पॉजिटिव आई थी। इन चार में से 3 लोग ठीक हो गए है। ये सभी लोग संस्थागत क्वारंटाइन थे। लेकिन यहां मामला बेहद गंभीर है। भावानगर थाने के कोरोना पॉजिटिव आए तीनो पुलिस डियूटी पर थे।

इन तीनो पुलिस कर्मियों को आज सुबह 8 बजे के करीब रिकांगपिओ कोविड केयर सेंटर ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि इनमें से एक पुलिस कर्मी किन्नौर प्रवेश द्वार चौरा में अस्थाई डियूटी देकर भावानगर थाने में आया था।

किन्नौर के डीसी गोपल चंद ने भावानगर थाने के तीन पुलिस कर्मी की कोरोना पॉजिटिव रिर्पोट आने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि भावानगर कस्बे को कंटेंटमेंट जोन बनाने के आदेश जारी कर दिए गए है । साथ ही उन्होंने कहा कि ये लोग किस-किस के संर्पक में आए हैं। सर्वे कर सभी लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे जाएंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला के सात निजी स्कूलों के खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई के विभाग ने आदेश दिए !
अगला लेखसिरमौर ! कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत !